केरल में सोने की तस्करी का मामला, जांच कर रहे सुमित कुमार ने लगाया ये आरोप

केरल:  आयुक्त सुमित कुमार ने आरोप लगाया है कि यात्रा करते समय उन पर हमला करने की कोशिश की गई थी। कुमार  केरल सोने की तस्करी मामले की जांच कर रहे हैं जिसने राज्य सरकार के शीर्ष अधिकारियों को गले लगाया है। सीएम पिनाराई विजयन के प्रमुख सचिव की भूमिका संदेह के घेरे में है, और एक मौजूदा राज्य मंत्री के खिलाफ आरोप लगाए गए हैं।

कुमार ने फेसबुक पर खुलासा किया कि कथित हमलावरों ने इसे एक दुर्घटना की तरह बनाने की कोशिश की। सिंडिकेट ने सड़क पर मुझ पर हमला करने और इसे कालपेट्टा से वापस आने पर एक दुर्घटना के रूप में दिखाने की कोशिश की, एक प्राथमिकी दर्ज की गई है और सीसीपी इकाइयां हमलावरों की तलाश में हैं, सिंडिकेट और उसके गॉडफादर जिन्होंने योजना बनाई और इसे पूरा किया।वह कथित तौर पर कलपेट्टा वायनाड से लौट रहे थे। कोंडोट्टी पुलिस ने सुमित कुमार की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज किया है।

यह कथित घटना गुरुवार दोपहर की है जब वह कलपेट्टा से वहां एक सीमा शुल्क कार्यालय का उद्घाटन करने के बाद लौट रहे थे। कुमार ने पीटीआई को बताया कि उनके अधिकारियों ने उस वाहन पर ध्यान दिया, जब वह गुरुवार दोपहर कोडुवल्ली इलाके में एक खड़ी सड़क से गुजर रहे थे।

यह लगभग 23 किलोमीटर तक जारी रहा जब तक वे कोझीकोड शहर नहीं पहुंचे। कुमार ने कहा कि सीमा शुल्क विभाग ने भी घटना की अपनी जांच शुरू कर दी है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *