उत्तर प्रदेशजुर्म

गोरखपुर : सर्राफा व्यवसायी से असलहे के दम पर 35 लाख लूटे

व्यापारियों में दहशत,  CCTV में कैद हुई बदमाशों की तस्वीर

गोरखपुर। राजघाट थाना क्षेत्र के पांडेहाता के पास सोमवार रात ट्रांसपोर्ट नगर से पंजाब के सर्राफा व्यापारी शैलेंद्र सिंह से स्कूटी सवार बदमाशों ने असलहे के दम पर 35 लाख रूपये लूटकर फरार हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है। बदमाशों की तस्वीर सीसीटीवी में कैद हो गई है।

बता दें कि अमृतसर के रहने वाले शैलेंद्र सिंह पिछले 10 साल से गोरखपुर में सोने का व्यापार करते हैं। वह राधेश्याम धर्मशाला हलसीगंज में रुकते हैं। वह आज खलीलाबाद से चलकर गोरखपुर पहुंचे थे। नौसढ से वह पैदल ही जा रहे थे तभी पीछे से स्कूटी सवार दो बदमाशों ने जेवरात से भरे उनके झोले को लेकर फरार हो गए। शैलेंद्र सिंह के अनुसार झोले में 35 से 40 लाख के जेवरात रखे थे।

उधर, घटना की सूचना पर एडीजी अखिल कुमार, आईजी राजेश मोदक, एसएसपी जोगेंद्र कुमार समेत आला अधिकारी मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन करने लगे। घटनास्थल के पास एक दुकान पर लगे सीसीटीवी कैमरे में बदमाशों की तस्वीर कैद हो गई है। पुलिस ने डीवीआर कब्जे में लेकर जांच पड़ताल में जुट गई है।

मामले में एसएसपी जोगिंदर कुमार ने बताया कि घटना के खुलासे के लिए सीओ कैंट, सीओ कोतवाली क्राइम ब्रांच को लगाया गया है। जल्द ही घटना का खुलासा कर दिया जाएगा।

रिपोर्ट- सचिन यादव

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button