Top Newsधर्मराष्ट्रीय न्यूज

10 जनवरी 2021: जाने कैसा रहेगा आज का दिन, इन उपायों के करने से आपकी जिंदगी से दूर होंगे दोष

यदि आपकी राशि मेष है तो आप के लिए जानना जरूरी होगा की आज आपका अपने उपर आत्मगौरव बढ़ेगा।

मेष राशि: यदि आपकी राशि मेष है तो आप के लिए जानना जरूरी होगा की आज आपका अपने उपर आत्मगौरव बढ़ेगा। आपके जिवन में कोई बड़ी खुशखबरी आने की संभावना है। इतना ही नहीं आप जल्द कोई बड़ा काम शुरु कर सकते है।
उपाय: आज गुड़ का दान करना आपके लिए शुभ होगा।

वृष राशि: यदि आपकी राशि वृष है तो आपके लिए यह जानना जरुरी होगा की आज आपको आपकी मेहनत का फल मिलने की संभावना है। साथ ही अधूरे काम पूरे होंगे। दोस्तों व परिवार को आपकी मद्द की जरुरत पढ़ सकती है। नौकरी में सहयोगियों का साथ मिलेगा।
उपाय: आज सूर्य को ताम्बे के लोटे से जल देने से आपके अधूरे काम पूरे होंगे।

 मिथुन राशि: यदि आपकी राशि मिथुन है तो आपके लिए यह जानना जरुरी है की आज आपकी सभी यात्रा लाभदायक रहेगी। साथ ही किसी स्पेशल इंसान से उपहार मिलने की संभावना है। जल्द नौकरी मिल सकती है। समय की विशेषता समझने की क्षमती रहेंगी। आपके लिए आज का दिन काफी रोमांच और प्रसंता से भरा रहेगा।

उपाय: आज के दिन आदित्य स्त्रोत्र का पाठ करने से आपके जिवन से परेशानियां दूर होंगी।

 कर्क राशि: यदि आपकी राशि कर्क है तो आपके लिए यह जानना जरुरी है की आज का दिन आपके व्यापार-व्यवसाय के लिए लाभदायक साबित होगा। किसी भी काम में मन लगेगा और नौकरी में तरक्की होने की संभावना है। बता दें, खान-पान में लापरवाही पड़ सकती है महैंगी। विद्यार्थियों का पढ़ाई पर फोकस बढ़ेगा।
उपाय: आज के दिन लाल चंदन से तिलक करने से बनेंगे सारे काम।

सिंह राशि: यदि आपकी राशि सिंह है तो आपके लिए यह जानना जरुरी है की आप नए संबंध बनाने से पहले विचार करें, वरना परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। अपरि‍चितों पर अधिक भरोसा न करे। खर्चा करने से बचें, नहीं तो आर्थिक तंगी रहने की संभावना है।

  उपाय: ॐ घृणि सूर्याय नमः का जाप आपके लिए शुभ साबित हो    सकता है।

कन्या राशि: यदि आपकी राशि कन्या है तो आपके लिए यह जानना जरुरी है की आपकी डूबी हुई रकम वापस मिलने की संभावना है। आपकी व्यावसायिक यात्रा सफल रहेगी। व्यापार-व्यवसाय से आप संतुष्ट रहेंगे। आज के दिन किसी समस्या का अंत होगा.
उपाय: आज के दिन लाल फूल वाले पौधों को जल देने से आपकी सभी समस्याए दूर होंगी।

तुला राशि: यदि आपकी राशि तुला है तो आपके लिए यह जानना जरुरी है की आज अध्यात्म विषय में आपकी रूचि बढ़ेगी और सत्संग में जाने का मौका मिल सकता है। व्यापार-व्यवसाय में आपको लाभ मिल सकता है। दोस्तों और पारिवार का साथ सहयोग मिलेगा।

उपाय: ॐ आदित्याय नमः का 108 बार जाप करने से आप पर कृप्या बनी रहेंगी सभी काम बनेंगे।

 वृश्चिक राशि: यदि आपकी राशि वृश्चिक है तो आपके लिए यह जानना जरुरी है की आपकी सारी योजनाए फलीभूत होंगी। दोस्तों और परिवार की मद्द करने का मौका मिलेगा। साथ मिलेगा। संबंधियों की सहायता करने का अवसर मिलेगा। हर काम में मन लगेगा।
उपाय: ॐ भास्कराय नमः का जाप करना होगा शुभ।

धनु राशि: यदि आपकी राशि धनु है तो आपके लिए यह जानना जरुरी होगा की आज आपके जिवन में आर्थिक हानि की संभावना है। गुस्से को नियंत्रण मे रखने की जरुरत है। नौकरी में जिम्मेदारी बढ़ने के आसार है।
उपाय:आज अनार का दान करना आपके लिए शुभ होगा।

मकर राशि: यदि आपकी राशि मकर है तो आपके लिए यह जानना जरुरी है की आपको शैक्षणिक कार्यों में सफलता मिलने की संभावना है, और किसी उत्सव में भाग लेने का मौका मिल सकता है।
उपाय: नमः शिवाय का पाठ करने से नौकरी में मिलेगी वृद्धी।

 कुम्भ राशि: यदि आपकी राशि कुम्भ है तो आपके लिए यह जानना जरुरी है की आज आपको अपने जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा। आपके कारोबार में लाभ प्रप्त होगा।
उपाय: गायत्री मंत्र का जाप करने से मिलेगा लाभ।

 मीन राशि: यदि आपकी राशि मीन है तो आपके लिए यह जानना जरुरी होगा की परीक्षा व प्रतियोगिता में सफलता मिलने की संभावना है। क्रोध पर नियंत्रण रखनें का जरुरत है।

उपाय: लाल चंदन डालकर सूर्य को जल देने से सभी काम पूरे होंगे।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button