Breaking Newsउत्तर प्रदेशजुर्म

गोरखपुर : भट्ठा मालिक जय नारायण साह के हत्यारे गिरफ्तार, अवैध हथियार और बोलेरो बरामद  

पैसों लेनदेन को लेकर आरोपियों ने योजना बनाकर वारदात को दिया अंजाम

गोरखपुर। जिले के गगहा थाना क्षेत्र के डेमुसा गांव के पास सोमवार देर शाम हुई भट्ठा मालिक जय नारायण साह की हत्या मामले का पुलिस ने शुक्रवार को खुलासा कर दिया। पुलिस ने एक महिला समेत 6 आरोपियों के गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों के पास से अवैध हथियार, कारतूस और एक बोलेरो बरामद हुई है।

पुलिस के अनुसार पैसों लेनदेन को लेकर आरोपियों ने योजना बनाकर भट्ठा मालिक जय नारायण साह उर्फ गुड्डू सेठ को गोली मारकर हत्या कर दी। गिरफ्तार किए गए आरोपियों की पहचान अच्छेलाल यादव निवासी ग्राम बौठा थाना गगहा, अखिलेश यादव निवासी ग्राम पांडेपार, सरदेंदु गुप्ता उर्फ गुड्डू निवासी ग्राम पांडेपार, कुशल कुमार यादव उर्फ दुर्गेश निवासी ग्राम  बौठा, अजय कुमार यादव निवासी ग्राम बौठा , मनोरमा देवी निवासी बलुआ बुजुर्ग के रूप में हुई। पुलिस के अनुसार अच्छेलाल शातिक किस्म का अंतर्जनपदीय हत्यारा है।

बता दें कि गगहा इलाके के मेंहदिया निवासी जय नारायण शाह उर्फ गुड्डू सेठ का गोला थाना क्षेत्र के कोपवा गांव में ईंट भट्ठा है। रोज की तरह सोमवार की शाम को बाइक से वह घर लौट रहे थे। ईंट भट्ठे से करीब दो से ढाई किलोमीटर आगे डेमुसा गांव के पास वह सड़क के किनारे गिरे हुए मिले थे। राहगीरों की सूचना पर पहुंचे परिजनों ने उन्हें गगहा के एक प्राइवेट नर्सिंग होम में ले गए थे, जहां से चिकित्सकों ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया था। गोरखपुर ले जाते समय रास्ते में उनकी मौत हो हो गई थी। उनके गले पर गोली लगने के निशान थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button