उत्तर प्रदेश

गोरखपुर : पुष्प वर्षा कर शोभायात्रा का हुआ स्वागत, राम-राम गाने पर जमकर थिरके लोग

पीपीगंज दुर्गा मंदिर के पास से हुई शोभायात्रा की शुरूआत

गोरखपुर। अयोध्या में हो रहे राम मंदिर निर्माण की खुशी में पीपीगंज नगर पंचायत में शुक्रवार को भव्य शोभायात्रा निकाली गई। शोभायात्रा की शुरूआत पीपीगंज दुर्गा मंदिर के पास से हुई। लोगों ने पुष्प वर्षा कर शोभायात्रा को स्वागत किया।

शोभायात्रा में भाजपा, हिंदू युवा वाहिनी और आरएसएस के कार्यकर्ताओं ने बढ़ चढ़कर भाग लिया। शोभायात्रा में शामिल लोगों से राम मंदिर निर्माण में सहयोग करने की अपील की गई। शोभायात्रा में रथ पर बैठे राम और सीता की जोड़ी ने लोगों का मन मोह लिया। साथ ही हनुमान के वेशभूषा में कलाकार शोभायात्र में चार चांद लगा रहे थे। इस मौके पर शोभायात्रा में शामिल लोग राम-राम के गाने पर थिरके नजर आए।

पूर्वांचल विकास बोर्ड के सदस्य विजयशंकर यादव ने बताया कि हमारी आस्था का केंद्र अयोध्या में विराजे श्री रामचंद्र जी हैं। हमे अपार खुशी है कि हमारे प्रभु श्रीरामचन्द्र जी के मंदिर का निर्माण हो रहा है। वहीं, भाजपा जिला उपाध्यक्ष शेषमणि त्रिपाठी ने जय श्री राम का नारा लगाते हुए कहा कि प्रभु हमारे दिल में बसते हैं। कार्यक्रम में मण्डल अध्य्क्ष राकेश चौधरी, अमित सिंह मोनू,  पीपीगंज के चैयरमैन गंगा प्रसाद जायसवाल,  दिनेश सिंह,  राजू रंजन चौधर समेत अन्य लोग मौजूद रहे।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button