उत्तर प्रदेश

गोरखपुर : बिजली विभाग के कोरोना पॉजिटिव कर्मचारियों की देखरेख अब अभियंता के हाथ में

एमडी डॉ.सरोज कुमार ने मुख्य अभियंता को पत्र भेजकर कोराना संक्रमित कर्मचारियों व अभियंताओं को समुचित इलाज मुहैया कराने की जिम्मेदारी खंडों व मंडलों के अभियंताओं को दी है।

गोरखपुर। वैश्विक महामारी कोरोना वायरस से कोई भी विभाग अछूता नहीं रह गया है। बिजली विभाग के कर्मचारी व अधिकारियों के कोरोना संक्रमित होने की सूचनाएं बराबर मिल रही हैं। ऐसे में बिजली निगम में 21 अभियंताओं व कर्मचारियों के कोराना संक्रमित होने मामला सामने आने के बाद पूर्वाचल एमडी डॉ.सरोज कुमार ने मुख्य अभियंता को पत्र भेजकर कोराना संक्रमित कर्मचारियों व अभियंताओं को समुचित इलाज मुहैया कराने की जिम्मेदारी खंडों व मंडलों के अभियंताओं को दी है।

इस संबंध में दिशा निर्देश देते हुए कहा है अधिकारी अधिनस्थ संक्रमित कर्मचारियों की सूची बनाकर उनसे व परिजनों से संपर्क कर चिकित्सकीय सुविधाओं की जानकारी लेंगे। एमडी ने कहा है कि कोरोना से प्रभावित ऐसे सभी लोगों की सूची बनाकर एमडी कार्यालय भेजी जाए। इस संबंध में विद्युत नगरीय वितरण खंड द्वितीय बक्शीपुर के अधिशासी अभियंता अतुल रघुवंशी ने बताया कि ड्यूटी के दौरान जो भी कर्मचारी हमारे संक्रमित हो रहे हैं, उनके इलाज की बात जरूर की गई है।  उसमें हम सभी लोगों द्वारा यह प्रयास रहता है कि हमारे यहां जितने भी कर्मचारी हैं चाहे वह सरकारी हो या संविदा कर्मी है। उनके लिए हम लोगों ने बात किया है।

राजेंद्र नगर में जो पीएचसी है वहां पर टीकाकरण के लिए बात की गई है।  हमारे यहां लगभग 90 प्रतिशत कर्मचारियों का टीकाकरण हो चुका है। संविदाकर्मी जो भी छूटे हुए हैं उनके लिए हम प्रयासरत हैं कि उनका भी जल्द से जल्द टीकाकरण किया जाए।

रिपोर्ट- सचिन यादव

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button