Top Newsउत्तर प्रदेशजुर्म

हापुड़ : पुलिस के हत्थे चढ़े बुजुर्ग दंपत्ति के साथ लूट करने वाले चारों बदमाश

बदमाशों के कब्जे से लूटे हुए सोने-चांदी के आभूषण, नकदी, मोबाइल फोन, वैगनआर कार, तमंचा/कारतूस और चाकू बरामद

हापुड़। सिटी कोतवाली पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। पुलिस ने शनिवार सुबह मुठभेड़ के दौरान चार बदमाशों को धर दबोचा। पकड़े गए बदमाशों ने चार दिन पहले प्रीत विहार के डी ब्लॉक में बुजुर्ग दंपति को बंधक बनाकर लूटपाट करने की घटना को अंजाम देने की बात कबूल की है।

पुलिस के अनुसार पकड़े गए बदमाशों ने कोतवाली क्षेत्र के दिल्ली रोड स्थित प्रीत विहार के डी ब्लाक में 5 जनवरी को एक बुजुर्ग दंपति बंधक बनाकर घायल कर सोने-चांदी के आभूषण एवं नगदी लूटने की घटना को अंजाम दिया था। इनके कब्जे से लूटे हुए सोने-चांदी के आभूषण, नकदी, मोबाइल फोन, वैगनआर कार और तमंचा/कारतूस व चाकू बरामद हुई है। इन बदमाशों की पहचान शाहिद उर्फ शाहिल निवासी ग्राम परतापुर थाना पिलखुवा, नासिर उर्फ सूफी निवासी ग्राम सिखैडा थाना पिलखुवा, शहजाद और सरवर निवासी थाना पिलखुवा जनपद हापुड़ के रूप में हुई।

बता दें कि कोतवाली क्षेत्र के दिल्ली रोड स्थित प्रीत विहार डी ब्लाक में बीते मंगलवार सुबह बेखौफ बदमाशों ने एक बुजुर्ग दंपति को बंधक बनाकर सनसनीखेज लूट की वारदात को अंजाम दिया था। आतंकित करने के लिए बदमाशों ने बुजुर्ग व्यक्ति के सिर पर तमंचे की बट से वार कर घायल कर दिया था। पति को बचाने आई पत्नी को भी बेरहमी से पीटा। घर से करीब पांच लाख की कीमत के सोने-चांदी के आभूषण समेत 50 हजार की नकदी लूटकर बदमाश फरार हो गए थे।

रिपोर्ट-अतुल त्यागी

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button