खेल-कूदमनोरंजन

हार्दिक और नताशा का तलाक हुआ कन्फर्म !

नताशा स्टेंकोविक और हार्दिक पंड्या काफी दिनों से चर्चाओं में थे की वो दोनों तलाक ले रहे है लेकिन दोनों ने इस बात को अधिकारीक रूप से स्पट नहीं किया था

नताशा स्टेंकोविक और हार्दिक पंड्या काफी दिनों से चर्चाओं में थे की वो दोनों तलाक ले रहे है लेकिन दोनों ने इस बात को अधिकारीक रूप से स्पष्ट नहीं किया था की वो सच में तलाक ले रहे है लेकिन अब दोनों ने फेन्स को दुख भरी खबर दी है दोनों ने तलाक की खबरों पर रोक लगा दी दोनों ने इंस्टाग्राम पर एक जैसा स्टेटमेंट लिखकर सबको चौंका दिया है उस स्टेटमेंट के जरिये दोनों ने तलाक की खबरों पर पूर्ण विराम लगा दिया है उन्होंने उस स्टेटमेंट में एक साथ बिताये गए पलो के बारे में लिखा है.

उस स्टेटमेंट में क्या लिखा है चलिए बताते है

“हार्दिक पांड्या ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर लिखा, चार साल साथ रहने के बाद, नताशा और मैंने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला लिया है..हमने अपनी पूरी कोशिश की इस रिश्ते को बचाने के लिए और अपना सब कुछ लगा दिया, लेकिन अब हमें लगता है कि हम दोनों के लिए यही सही फैसला है। ये हमारे लिए बेहद मुश्किल फैसला था, साथ में बिताए खुशी के पल, आपस की रिस्पेक्ट और एक दूसरे का साथ, जो भी हमने साथ में बिताया और एंजॉय किया, एक फैमिली के तौर पर आगे बढ़े”

इसके बाद उनके चाहने वालो को धक्का लगा है हालांकि दोनों के बीच आईपीएल 2024 से ही अनबन चल रही थी। क्युकी दोनों को न तो t२० वर्ल्ड कप जीतने के बाद एक साथ देखा गया और न ही नताशा ने एक बार भी सोशस मीडिया पर कोई स्टोरी लगाई न ही वो पार्टी करती नज़र आयी और चौकाने वाली बात ये भी है की अनंत और राधिका मर्चेंट की शादी में भी हार्दिक को अकेले देखा गया इसके बाद फेन्स को पता लग गया की ये दोनों तलाक लेने वाले है

बता दें हार्दिक और नताशा ने अपने रिलेशनशिप की अनाउंसमेंट करके फैंस को चौंका दिया था. इस कपल ने 2020 में इंटीमेट वेडिंग कर ली थी. बाद में बेटे के जन्म के बाद दोबारा शादी रचाई थी. ये शादी दो रीति-रिवाजों से हुई थी. बेटे के जन्म के तीन साल बाद 2023 में नताशा और हार्दिक ने दोबारा शादी करने का फैसला लिया था. पहली शादी बहुत ही सिंपल तरीके से हुई थी इस वजह से ही दोनों ने दूसरी बार की शादी को बहुत ही ग्रैंड तरीके से करने के फैसला लिया शादी के सारे फंक्शन की फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button