मनोरंजन

कयामत ढाह रही है सपना की ये तस्वीर, कातिलाना अदाएं देख फैंस में मची हाय-तौबा!

सपना चौधरी ने हाल ही में अपना नया गाना 'लोरी' रिलीज किया था। यह गाना उन्होंने अपने ही नए लॉन्च हुए चैनल ड्रीम्स एंटरटेनमेंट हरियाणवी पर रिलीज किया है। यह गाना बच्चे के प्रति मां के प्यार पर आधारित है।

अपने डांस से लोगों को अपना दीवाना बनाने वाली हरियाणवी डांसर और एक्टर सपना चौधरी अक्सर सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बनी रहती हैं। अपने अलग अंदाज के लिए जानी जाने वाली सपना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। अक्सर अपनी लेटेस्ट और हॉट तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। इस बीच सपना के इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक खूबसूरत तस्वीर चर्चा का विषय बनी हुई है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary)

यकीन मानिए सपना इस फोटो में कयामत ढाह रही हैं। फोटो को फैंस बार-बार देख रहे हैं। इस फोटो में वह ब्लैक साड़ी पहने हुए नजर हैं। इस तस्वीर के साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा है , ‘मुझे फ़र्क़ नहीं पड़ता तुम्हारी चाल कछुए की है या ख़रगोश की … क्योंकि मैं वो शेरनी हूं जो जंगल में बेठ कर ही कोहराम मचाती रहेगी।’ डांसर की इस फोटो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। वहीं इस पर कमेंट कर फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। अब एक लाख से ज्यादा लोग उनकी तस्वीर को लाइक कर चुके हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary)

सपना चौधरी ने हाल ही में अपना नया गाना ‘लोरी’ रिलीज किया था। यह गाना उन्होंने अपने ही नए लॉन्च हुए चैनल ड्रीम्स एंटरटेनमेंट हरियाणवी पर रिलीज किया है। यह गाना बच्चे के प्रति मां के प्यार पर आधारित है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary)

सपना चौधरी की बात करें तो उन्होंने हरियाणवी के अलावा, भोजपुरी, पंजाबी और बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी काम किया है। उन्होंने बॉलीवुड में ‘दोस्ती के साइड इफेक्ट्स’  फिल्म से डेब्यू किया था। बता दें कि सपना चौधरी ‘बिग बॉस 11’ का हिस्सा रह चुकी हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button