NEWSउत्तर प्रदेशराज्य

Love Jihad: शादी से एक दिन पहले खुली पोल… प्रेम जाल में फसाया रहा था युवती… गिरफ्तार

जिसके बाद युवती की शिकायत पर दादरी में पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया है...

Uttar Pradesh:  उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा से लव जिहाद का एक मामला सामने आया है। जहां एक मुसलिम युवक ने धर्म और नाम छुपाकर उत्तराखंड निवासी युवती को अपने प्रेमजाल में फंसाया। और उससे शादी करने को तैयार हो गया। युवती को नाम और धर्म का पता चलने पर रविवार को दोनों के बीच विवाद हो गया। मौके पर पहुंचे लोगों के सामने युवती ने हसीन पर धोखा देने और अश्लील वीडियो बनाकर शादी के लिए दबाव बनाने का आरोप लगाया। जिसके बाद युवती की शिकायत पर दादरी में पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

भोजपुरी ,हिन्दी ,गुजराती ,मराठी , राजस्थानी ,बंगाली ,उड़िया ,तमिल, तेलगु ,की भाषाओं की पूरी फिल्म देखने के लिए इस लिंक को क्लीक करे:-http://www.aaryaadigital.com/ आर्या डिजिटल OTT पर https://play.google.com/store/apps/de... लिंक को डाउनलोड करे गूगल प्ले स्टोर से

पूरे मामले का विवरण..
इन दिनों देश में लव जिहाद के मामलें काभी तेजी से आने लगे हैं। हाल ही में उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा से एक मामला सामने आया है। जहां आरोपी जिसका नाम हसीन सैफी बताया जा रहा आशीष बनकर हिंदू युवती को अपने प्रेम जाल में फसाया। आरोपी प्रेमी युवती से शादी करने वाला था। इस दौरान उसने युवती को दादरी के एस्कॉर्ट कॉलोनी में एक कमरा दिला दिया। इस बीच शुक्रवार को जब युवक और युवती शादी की खरीदारी करने गए थे तभी आरोपी के पिता शकील सैफी एस्कॉर्ट कॉलोनी स्थित कमरे में उसे ढूंढते हुए पहुंचे। पिता ने हसीन नाम को लेकर आसपास के लोगों से पूछताछ की पर लोगों ने बताया कि यहां हसीन नहीं आशीष रहता है। लेकिन जब युवती शादी की खरीदारी करने के बाद कमरे पर आई तो युवक की पूरी पोल खुल गयी। इसके बाद दोनों के बीच जमकर विवाद हुआ। मौके पर पहुंचे लोगों को युवती ने बताया कि हसीन सैफी ने आशीष बनकर उसे धोखा दिया है। इतना ही नहीं वह युवती का अश्लील वीडियो बनाकर शादी का दबाव बना रहा है।

भोजपुरी ,हिन्दी ,गुजराती ,मराठी , राजस्थानी ,बंगाली ,उड़िया ,तमिल, तेलगु ,की भाषाओं की पूरी फिल्म देखने के लिए इस लिंक को क्लीक करे:-http://www.aaryaadigital.com/ आर्या डिजिटल OTT पर https://play.google.com/store/apps/de... लिंक को डाउनलोड करे गूगल प्ले स्टोर से

हिंदू संगठन ने जमकर किया हंगामा
जैसी ही हिंदू संगठन को इस बात की जानकारी हुई तो इस मामलें में जमकर हंगामा हुआ। मौके पर पहुंची पुलिस ने वहां के लोगों को शांत कराया और युवती की शिकायत के आधार पर युवक के खिलाफ मामला दर्ज किया। इसके साथ ही आमका रोड निवासी आरोपी हसीन सैफी आशीष को गिरफ्तार कर लिया गया। बता दें कि युवती उत्तराखंड की रहने वाली है और नोएडा के कंपनी में काम करती है। इस दौरान कंपनी में काम करने वाले युवक ने नाम और धर्म छुपाकर पहले उसे दोस्ती की और फिर उसे अपने प्रेम जाल में फंसा लिया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button