केरल

गृह मंत्री अमित शाह ने कांग्रेस को सुनाई खरी-खरी, कहा- कांग्रेस का का मतलब कन्फ्यूज पार्टी

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने मलमपुझा में किया रोड ​शो

नई दिल्ली। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने बुधवार को केरल के मलमपुझा में रोड ​शो किया। रोडशो के दौरान गृह मंत्री शाह ने सोने की तस्करी मामले को लेकर केरल के मुख्यमंत्री पिनराई विजयन पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस का मतलब कन्फ्यूज पार्टी है।

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि अमृत योजना के तहत 1100 करोड़ रुपये की लागत से शहरों को अपग्रेड करने का काम चल रहा है। नेशनल हाइवे के लिए 65,000 करोड़ रुपये केरल के लिए देने का काम नरेंद्र मोदी जी ने किया है। कोच्चि मेट्रो के विकास के लिए 1957 करोड़ रुपये केंद्र सरकार ने भेजे हैं।

गृह मंत्री ने कहा कि हाल ही में पीएम मोदी ने केरल के लिए 2,000 मेगावाट एचवीडीसी का उद्घाटन किया है। इस परियोजना में उपयोग किए जा रहे सभी घटक स्वदेशी हैं। आत्मनिर्भर भारत का इससे बेहतर उदाहरण नहीं हो सकता। कासरगोड में 50 मेगावाट क्षमता की एक और सौर योजना केंद्री सरकार द्वारा विकसित की गई है।

गृह मंत्री ने दावा किया कि केरल में दो बाढ़ आई हैं और 500 से अधिक लोगों ने अपनी जान गंवाई है। केवल अपने राजनीतिक लाभ के लिए वामपंथी सरकार हमारी सेना को बहुत देर से बुलाती है।  उन्हें केरल के लोगों के जीवन की परवाह नहीं है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button