अमित शाह के महाराष्ट्र दौरे के कुछ घंटों बाद,7 भाजपा पार्षद शिवसेना में हुए शामिल

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने महाराष्ट्र के सिंधुदुर्ग का दौरा किया। बता दें, गृह मंत्री अमित शाह ने शिवसेना पर हमला किया जिसके बाद सात भाजपा पार्षद महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे की पार्टी में शामिल हो गए।

बताया जा रहा है की भाजपा पार्षद रवींद्र रोराने, संजय चव्हाण, संतोष पवार, रवींद्र ताम्बे, स्वप्निल इसवलकर, दीपा गजबोर शिवसेना में शामिल हो गए हैं। बता दें, अमित शाह के सिंधुदुर्ग जिले की यात्रा के तुरंत बाद स्विचओवर आता है,जहां उन्होंने शिवसेना पर हमला किया।

सिंधुदुर्ग के संरक्षक मंत्री उदय सामंत ने कहा नारायण राणे ने कहा कि अमित शाह की यात्रा के बाद, महाराष्ट्र में यह सरकार चलेगी और अब आप देख सकते हैं, इसके विपरीत, भाजपा के नगरसेवक पार्टी को छोड़ रहे हैं और शिवसेना में शामिल हो रहे हैं। क्षेत्र के ऐसे कई भाजपा नेता हमारे संपर्क में हैं।

विकास पर व्यंग्य करते हुए,नितेश राणे ने कहा कि यह सीएम और शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे को वेलेंटाइन डे का तोहफा है। इतना ही नही आगे नितेश राणे ने कहा कि शिवसेना हमारा पुराना प्यार है और  एक व्यक्ति पुराने प्यार को आसानी से नहीं भूलता। हमने हमेशा हिंदू हृदय सम्राट बाला साहेब ठाकरे का सम्मान किया है। बालासाहेब द्वारा बनाई गई पार्टी को हम इस तरह बिगड़ते नहीं देख सकते हैं, इसलिए हम इन सात पार्षदों को शिवसेना में भेज रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *