Top Newsगुजरातजुर्मराज्यराष्ट्रीय न्यूज

पत्नी की मौत से सदमे में आया पति, कलाई काट कर की आत्महत्या

60 वर्षीय व्यक्ति ने शुक्रवार को गुजरात के अहमदाबाद में एक होटल के कमरे में कथित तौर पर अपना जीवन समाप्त कर लिया

अहमदाबाद: एक 60 वर्षीय व्यक्ति ने शुक्रवार को गुजरात के अहमदाबाद में एक होटल के कमरे में कथित तौर पर अपना जीवन समाप्त कर लिया। पुलिस ने कहा कि अब मृतक दिसंबर 2020 में अपनी पत्नी की अचानक मौत से बेहद दुखी था।

रिपोर्टों के अनुसार,विजय गोराडिया के रूप में पहचाना जाने वाला अब मृत व्यक्ति भावनगर शहर का था। उन्होंने गुरुवार को अहमदाबाद के गुरुकुल इलाके में एक होटल में जाँच की थी। उसने कर्मचारियों से कहा था कि वह शुक्रवार सुबह करीब 10 बजे जांच करेगा। जैसा कि वह शुक्रवार शाम तक बाहर नहीं आया था, होटल का एक कर्मचारी कमरे में गया और दरवाजा खटखटाया, लेकिन कोई प्रतिक्रिया नहीं हुई।

होटल के कर्मचारियों को शक हुआ और उन्होंने पुलिस को बुलाया। इसके बाद, स्थानीय पुलिस और अग्निशमन विभाग की एक टीम होटल में पहुंची, दरवाजा खोला और पाया कि गोराडिया खून से लथपथ मृत अवस्था में पड़ा है। उसने कथित तौर पर अपनी कलाई काट दी थी।

होटल के कमरे में कोई चाकू या ब्लेड नहीं मिलावृद्ध व्यक्ति के मृत शरीर को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया। चौंकाने वाली बात यह है कि पुलिस को वह चाकू या ब्लेड नहीं मिला। साथ ही होटल के कमरे में कोई सुसाइड नोट नहीं मिला।

इस बीच,जतिन कुमार के रूप में पहचाने जाने वाले गोराडिया के दामाद ने पुलिस को बताया कि पिछले साल 24 दिसंबर को उसकी पत्नी की दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई थी । गुरुवार को, वह घर छोड़कर अहमदाबाद पहुंचा, जहां उसने खुद को मार डाला।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button