मायके जाने की बात सुनकर बिफरे पति ने पत्नी का काटा गुप्तांग, नाक, जुबान, सीने पर चलाई तलवार

पति-पत्नी का रिश्ता एक अटूट धागे में पिरोया होता है। जन्मों-जन्मों तक एक दूसरे के साथ रहने की कसमें वादे करते हैं। हर दुख-सुख में साथ रहते हैं लेकिन जब पति अपनी पत्नी की जान का दुशमन बन जाए तो फिर क्या कसमें और क्या वादें, सब बेमतलब साबित हो जाते हैं।

मध्यप्रदेश के आगर-मालवा जिले से ऐसा ही एक मामला सामने आया है, जहां विद्यानगर बिरलाग्राम थाना क्षेत्र में पति ने हैवानियत की सभी हदें पार कर दी और अपनी ही पत्नी के खून का प्यासा हो गया। अपनी पत्नी पर तलवार से इतने वार किए कि उसकी नाक भी कट गई। यहां तक की उसके गुप्तांगों पर भी प्रहार किया। पत्नी का स्तन तक कट गया।

दरअसल, पत्नी मायके जाने के लिए कह रही थी। पत्नी के मायके जाने की बात सुनकर बौखलाए पति ने गुस्से में आकर पत्नी पर तलवार से हमला करना शुरू कर दिया। पत्नी को मौत के घाट उतारने के इरादे से पति ने ताबड़तोड़ वार किए। पत्नी के पूरे शरीर को जख्मों से छलनी कर दिया।

तलवार से महिला की नाक, जुबान, सीने, गुप्त अंगों पर वार करने के बाद पति और उसके परिवार वाले फरार हो गए। वहीं महिला को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया गया।

पुलिस का कहना है कि घायल महिला राधाबाई के साथ बुरी तरह मारपीट हुई है और उसके शरीर के अंगों पर तलवार से वार किया है। पुलिस आरोपियों की तलाश में लगी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *