Top Newsउत्तर प्रदेश

वृन्दावन के मंदिर से राधारानी और लड्डूगोपाल की मूर्तियां चोरी, हजारों रुपए गायब

मंदिर में राधारानी, तीन आलवारों एवं लड्डूगोपाल की अष्टधातु की मूर्तियां, दो चांदी के शठकोप, करीब ढाई किलो चांदी के चरणचिह्न, चांदी की बांसुरी, राधारानी का सोने का मंगलसूत्र समेत करीब 23 हजार रुपए नकदी गायब थी। 

उत्तर प्रदेश। मथुरा जिले में वृन्दावन कोतवाली क्षेत्र में श्री राधामाधव दिव्यदेश मंदिर से चोरों ने राधारानी, तीन आलवार (ठाकुरजी के दरोगा), लड्डूगोपाल की मूर्तियों समेत चांदी का सामान एवं हजारों रुपये की नकदी चोरी कर ली।

कोतवाली प्रभारी अनुज कुमार सिंह ने बताया कि मंदिर प्रबंधक देवराज तिवारी द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत के अनुसार 12 फरवरी की रात साढ़े आठ बजे पुजारी मंदिर के पट बंद करके गए थे। अगले दिन सुबह छह बजे पट खोलने पहुंचे तो मंदिर के दोनों दरवाजों के ताले टूटे हुए थे और मंदिर के अंदर ठाकुरजी का सामान बिखरा पड़ा था।

शिकायत में कहा गया कि मंदिर में राधारानी, तीन आलवारों एवं लड्डूगोपाल की अष्टधातु की मूर्तियां, दो चांदी के शठकोप, करीब ढाई किलो चांदी के चरणचिह्न, चांदी की बांसुरी, राधारानी का सोने का मंगलसूत्र समेत करीब 23 हजार रुपए नकदी गायब थी। पुलिस ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button