Top Newsउत्तर प्रदेश

उत्तरप्रदेश:ससुराल वालों ने दामाद को जूस में दिया जहर,मुकदमा दर्ज

शादी के बाद पत्नी मायके रुक जाती थी और पंचायत करने के बाद घर आती थी। लगभग पांच माह पहले वह घर से बाहर गया हुआ था और पत्नी घर का सारा सामान लेकर मायके चली गई।

उत्तरप्रदेश। बरेली में शौहर-बीवी के बीच सुलह के दौरान ससुराल वालो ने जहर देकर दामाद को मारने का प्रयास किया। पीड़ित के दोस्त द्वारा सरकारी अस्पताल में भर्ती के बाद इलाज के दौरान मामले का पता चला। वहीं पुलिस ने पत्नी व ससुराल वालो के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

नवाबगंज माधौपुर निवासी मौलाना जाबिर ने बताया कि उनका निकाह सरवर खां की बेटी शबनम से हुई थी। शादी के बाद पत्नी मायके रुक जाती थी और पंचायत करने के बाद घर आती थी। लगभग पांच माह पहले वह घर से बाहर गया हुआ था और पत्नी घर का सारा सामान लेकर मायके चली गई।

पीड़ित के मुताबिक बेटी फातिमा ने फोन कर उसे अपने पास रहने को कहा और वह अपनी बेटी को लेकर आये तो आरोपियों ने अपहरण का मुकदमा लिखा दिया। आरोप है कि 21 जनवरी को परतापुर में शबनम ने अपने पिता से बात करने के लिये बुलाया।

जहां पर पत्नी व ससुर के साथ ही साला अनवार मौजूद थे। जिन्होंने नाश्ते के साथ ही स्पेशल जूस के बनाने की बात कहते हुये जूस पिला दिया। जिसके बाद पत्नी ने साथ चलने को कहा तो सामान उठाते ही आरोपी ससुर ने रोक लिया और कहा कि तुम अकेले जाओ हमारा काम हो गया है।

जिसपर पत्नी के बिना जाने से मना किया तो मारपीट कर निकाल दिया। इसके बाद रास्ते में घबराहत महसूस हुई और दोस्त को फोन कर बुलाया। इसी दौरान उलटी भी हुई। दोस्त ने सरकारी अस्पताल नवाबगंज सरकारी अस्पताल ले गया और इलाज के दौरान पता चला की जहर दिया गया है। पीड़ित ने ससुरालियो पर षड़यंत्र रच जहर देने का आरोप लगाया है। एडीजी के आदेश पर इस मामले में इज्जतनगर पुलिस ने आरोपी पत्नी, ससुर व साले पर हत्या के प्रयास की रिपोर्ट दर्ज की है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button