Hardik Pandya ‘Divorce’: क्या हार्दिक पांड्या की डाइवोर्स की खबर है झूठ? रेडिट यूजर ने खोली नाटक की पोल

क्या हार्दिक पांड्या की डाइवोर्स की खबर है झूठ? जैसे की आप सभी जनते है पिछले कुछ दिनों से इंडियन क्रिकेटर हार्दिक पांडेय की डाइवोर्स की खाबरे सुखियो में है। इसी खूबर को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आ रहा है। आपकी जानकारी के लिए आपका बता दे की

भारतीय टीम के खिलाड़ी हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक इस वक्त अपनी शादी शुदा लाइफ में चल रही उथल-पुथल की खबरों को लेकर सुर्खियों में हैं। सोशल मीडिया पर चल रही खबरों के अनुसार उनकी मैरिड लाइफ में कुछ ठीक नहीं चल रहा है,उन दोनों की तलाक की खबरें सामने आ रही हैं। तलाक की खबरें उस वक्त से सामने आना शुरू हुईं जब नताशा ने अपने नाम के आगे से ‘पांड्या’ सरनेम हटा दिया।

हालांकि, दोनों ही स्टार्स ने अभी तक इस बात को लेकर कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया हैं। लेकिन इसी बीच अब एक यूजर ने दावा किया है कि हार्दिक और नताशा की जानबूझकर तलाक की झूठी खबर फैलाई जा रही हैं , वहीं साथ ही ये दवा किया जा रहा है की ये सब हार्दिक की पीआर स्ट्रैटेजी का हिस्सा है, आखिर ऐसा क्यों किया गया। एक यूजर ने अपनी पोस्ट में सारी बातें लिखी हैं, जानिए आखिर क्या है पूरा मामला ?

नताशा-हार्दिक के तलाक की अफवाहों के बीच अब रेडिट का एक पोस्ट सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गया है। उस पोस्ट के मुताबिक, हार्दिक और नताशा का डिवोर्स नहीं होने वाला है। इस पोस्ट में यह भी दावा किया गया है कि दोनों की ओपन मैरिज है और यह क्रिकेटर की खराब फॉर्म के बीच हमदर्दी पाने के लिए पीआर स्ट्रैटेजी है।

 

रेडिट यूजर का दावा

रेडिट की एक पोस्ट का स्क्रीनशॉट तेजी से फैल रहा है, जिसमें यूजर ने नताशा और हार्दिक की तलाक की खबरों के झूठा बताया है। पोस्ट में लिखा, ‘मैंने करीबी सूत्रों से सुना है कि हार्दिक और नताशा ओपन अरेंज मैरिज में हैं. वे दोनों एक कॉमन फ्रेंड के जरिए मिले और इंग्लैंड में भारत के वर्ल्ड कप के ठीक बाद अगस्त 2019-नवंबर 2019 के बीच उनका रिलेशन बना। इस दौरान वो प्रेग्नेंट हो गई और फिर उन दोनों ने आगे बढ़ने का फैसला किया।’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *