जयपुर : बंधक बनाकर RAS अधिकारी की बहन की हत्या, डकैती की आशंका

जयपुर। राजस्थान की राजधानी जयपुर से एक सनसनी खेज हत्या की खबर सामने आई है, जहां सोमवार को जयपुर के मानसरोवर के शिप्रापथ इलाके में अज्ञात बदमाशों ने आरएएस अधिकारी की बहन को उनके ही घर में बंधक बनाकर हत्या कर दी। उनका शव घर की रेलिंग में बंधा मिला। घटना की सूचना मिलने पर डीसीसपी हरेंद्र महावर एफएसएल और डॉग स्क्वायड की टीम के साथ मौके पर पहुंचे।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मृतका विद्या देवी (55) सरकारी स्कूल में टीचर थीं। विद्या देवी शिप्रापथ इलाके के सेक्टर-23  स्थित घर में अकेले थी। पुलिस का कहना हैं कि यह वारदात लूट के इरादे से होने की आशंका है। हालांकि अभी जांच जारी है। इस वारदात में लूट हुई है या नहीं अभी तक यह साफ नही हुआ है। क्योंकि विद्या देवी के घर पर कोई और नहीं था।

पुलिस ने आसपास के लोगों से इस घटना और मृतका के बारें जानकारी ली। पड़ोसियों ने बताया कि सुबह करीब सात बजे विद्या देवी को घर से बाहर दूध लेते हुए देखा था। कुछ देर बाद उन्होंने अपनी गाय को चारा भी डाला था। इसके बाद उनके घर से कोई हलचल नहीं हुई। ऐसे में बताया जा रहा है कि यह वारदात सुबह 7 से 10 बीच की है। फिलहाल पुलिस सीसीटीवी खंगाल रही है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *