पाकिस्तान की एक और शर्मनाक करतूत आई सामने, आतंकियों की घुसपैठ के लिए बनाई थी सीमा पर सुरंग

अपनी नापाक हरकतों से मशहूर पाकिस्तान की एक और नापाक हरकत सामने आई है। जम्मू-कश्मीर से लगी भारत-पाक सीमाओं पर अक्सर पाकिस्तान अपनी नीच हरकते करता रहता है। भारतीय सीमाओं में आतंकवादियों की घुसपैठ कराने के लिए पाकिस्तानी सैनिक हमेशा प्रयासरत रहते हैं। वहीं भारत के सतर्क जवान उनकी साजिशों को हर बार नाकाम बना देते हैं।

इस बार पाकिस्तान ने कठुआ जिले के हीरानगर सेक्टर में अंतरराष्ट्रीय सीमा पर आतंकियों की घुसपैठ करने के इरादे से सुरंग का निर्माण किया था। बीएसएफ के सतर्क जवानों की बदौलत जवानों ने सुरंग का पता लगा लिया और सुरंग मिलने के बाद जवानों ने आसपास के इलाकों में तलाशी अभियान भी चलाया।

मिली जानकारी के मताबिक, बीएसएफ के जवान रोज की तरह हीरानगर अंतरराष्ट्रीय सीमा पर गश्त लगा रहे थे तभी उन्हें बोबिया क्षेत्र में इस सुरंग का पता चला। आतंकवादियों द्वारा घुसपैठ के इरादे से बनाई गई इस सुरंग के मिलते ही जवानों ने उच्चाधिकारियों को सूचित किया। ऐसी आशंका जताई जा रही है कि सुरंग के जरिए आतंकवादी इस और घुसपैठ कर आए हैं। अपनी इस शंका को दूर करने के लिए बीएसएफ, सीआरपीएफ और जम्मू-कश्मीर पुलिस की टीम ने इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया हुआ है। बोबिया में पड़ने वाले गांवों में रहने वाले लोगों से भी पूछताछ की जा रही है कि उन्होंने रात या फिर तड़के किन्हीं संदिग्ध लोगों को आसपास तो नहीं देखा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *