उत्तर प्रदेशमनोरंजन

जौनपुर : अभिनेत्री मणि भट्टाचार्य पर हुए हमले की अभिनेता मयंक दुबे ने की निंदा, सरकार को देंगे ज्ञापन

फिल्म की शूटिंग के दौरान अराजकतत्वों ने किया पथराव

जौनपुर। भोजपुरी की एक फिल्म की शूटिंग के दौरान अराजकतत्वों द्वारा पथराव किये जाने से शूटिंग कर रही अभिनेत्री मणि भट्टाचार्य गंभीर रूप से घायल हो गईं। घटना के कारण शूटिंग बीच मे रोकनी पड़ी। इस हमले की अभिनेता मयंक दुबे ने निंदा करते हुए कहा कि यूपी में फ़िल्म इंडस्ट्री बनाई जा रही हैं, लेकिन उसके पहले कलाकरों की सुरक्षा का इंतजाम भी सरकार को करना चाहिए। संयोग अच्छा था कि पत्थर अभिनेत्री के सिर पर लगा। अगर आंख में लगता तो फिर पूरा कॉरियर ही बर्बाद हो जाता।

वहीं, घायल अभिनेत्री ने कहा कि जिस तरह से ये घटना हुई उसके बाद वह दोबारा जौनपुर के साथ उत्तर प्रदेश में शूटिंग के लिए आने से पहले जरूर सोचेंगी। बता दें की मणि भट्टाचार्य बंगाली कलाकार हैं और भोजपुरी इंडस्ट्री में कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं। वर्तमान समय मे एक भोजपुरी फ़िल्म की शूटिंग हो रही थी। जिसमें मणि अपना एक किरदार निभा रही हैं। फ़िल्म में सांसद तथा स्टार रवि किशन और पवन सिंह नायक हैं, जबकि अंजना सिंह और गरिमा परिहार नायिका है। फ़िल्म की शूटिंग पिछले दो हफ्तों से जौनपुर में चल रही है। शुक्रवार को फ़िल्म की शूटिंग जौनपुर स्टेशन के पास हो रही थी तभी अराजकतत्वों द्वारा पथराव कर दिया गया, जिससे मणि भट्टाचार्य का सिर फट गया और वो घायल हो गईं।

घटना को लेकर उत्तर प्रदेश फ़िल्म मेकर एसोसिएशन ने नाराजगी जाहिर करते हुए कहा कि मामले को लेकर संस्था का एक प्रतिनिधि मंडल जल्द ही प्रदेश सरकार को ज्ञापन सौपेंगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button