Top Newsपश्चिम बंगाल

पश्चिम बंगाल में जे.पी नड्डा ने भरी हुंकार, कहा- बीजेपी का आना और ममता सरकार का जाना तय

"ममता के राज में पश्चिम बंगाल के किसानों के साथ अन्याय हो रहा है"

पश्चिम बंगाल। अपने दो दिवसीय दौरे पर आज पश्चिम बंगाल पहुंचे बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ममता सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि इस बार के विधानसभा चुनाव में बीजेपी का आना और ममता बनर्जी का जाना तय है।

बर्धमान जिले में किसान सुरक्षा ग्राम सभा को संबोधित करने के दौरान सभा में उमड़े जनसैलाब को देखकर जेपी नड्डा ने कहा कि ममता बनर्जी का जाना निश्चित है और बीजेपी का आना तय है। उन्होंने कहा कि ममता के राज में पश्चिम बंगाल के किसानों के साथ अन्याय हो रहा है। जेपी नड्डा ने नारा लगाते हुए कहा कि मोदी तुम आगे बढ़ो, किसान तुम्हारे साथ हैं।

जेपी नड्डा ने बर्धमान में ‘एक मुट्ठी चावल’ अभियान की भी शुरुआत की। उन्होंने कहा कि उन्होंने कृषक सुरक्षा अभियान की शुरुआत की है और किसानों से एक मुट्ठी चावल दान लिया है। आज से लेकर 24 तारीख तक 40 हजार ग्राम सभाओं में किसानों से अन्न लेंगे और मां दुर्गा की सौगंध खाएंगे कि किसानों की लड़ाई बीजेपी कार्यकर्ता लड़ेंगे।

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी.नड्डा ने पश्चिम बंगाल बीजेपी प्रमुख दिलीप घोष और दूसरे बीजेपी नेताओं ने जगदानंदपुर गांव में एक किसान के घर पर खाना भी खाया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button