Top Newsमनोरंजनराष्ट्रीय न्यूज

कंगना रनौत ने अपने पुराने दिनों की यादों को किया ताजा, इस तस्वीर में अपनी दोस्त के साथ आ रही है नजर

कंगना रनौत अपने पुराने दिनों की यादों को ताजा कर रही है। सोशल मीडिया पर साझा की गई तस्वीर उस समय की याद दिलाती हैं, जब कंगना ने पहली बार एक स्टिल कैमरा खरीदा था और अपने दोस्तों के साथ फोटो सेशन किया था

कंगना रनौत अपने पुराने दिनों की यादों को ताजा कर रही है। सोशल मीडिया पर साझा की गई तस्वीर उस समय की याद दिलाती हैं, जब कंगना ने पहली बार एक स्टिल कैमरा खरीदा था और अपने दोस्तों के साथ फोटो सेशन किया था। अभिनेत्री ने यह भी कहा कि वह तस्वीरों के लिए हफ्तों इंतजार करती थीं।

Kangana Ranaut reminisces the good old days as she shares a picture from her childhood photo session with a friend | Hindi Movie News - Times of India

फोटो में कंगना कैमरे में पोज देती हुई नजर आ रही हैं जबकि उनकी सहेली शर्माती नजर आ रहीं है। सफेद कुर्ता और जानवरों की प्रिंट वाली पैंट पहने, कंगना बेहद सुंदर लग रही हैं। प्यारी सी तस्वीर के साथ कंगना ने लिखा जब मैं बच्ची थी मैंने पैसे इकट्ठे किए और एक स्टिल कैमरा खरीदा। शर्मा अंकल स्थानीय फोटोग्राफर मेरे कैमरे की रील धोने के लिए चंडीगढ़ भेजते थे,और मुझे याद है हफ्तों तक उत्सुकता से मै उन तस्वीरों का इंतजार किया करती थी।

आपको बता दें कंगना के पास कुछ बहुत ही दिलचस्प प्रोजेक्ट्स हैं, जिनमें ‘तेजस’ शामिल हैं। इस फिल्म में अभिनेत्री एक वायु सेना के पायलट की भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगी। इतना ही नही कंगना ‘थलाइवी’ में भी नजर आएंगी, जहां वह दिवंगत अभिनेत्री से राजनेता बनीं जयललिता की भूमिका निभाएंगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button