Breaking NewsTop Newsउत्तर प्रदेशजुर्मराज्यवीडियो
Trending

शायर मुनव्वर राना के बेटे तबरेज की तलाश में लगी पुलिस की टीम,4 लोग गिरफ्तार

मुनव्वर राना के बेटे तबरेज राना पर लखनऊ-प्रयागराज हाईवे पर त्रिपुला चौराहे के निकट जानलेवा हमला

रायबरेली,। लखनऊ में देर रात मशहूर शायर शायर मुनव्वर राना के घर पर तलाशी लेने वाली रायबरेली पुलिस ने साजिश का सच सामने ला दिया है। रायबरेली में बीते सोमवार को शायर मुनव्वर राना के बेटे तबरेज ने बड़ी साजिश के तहत खुद पर हमला करवाया था। परिवार में सम्पत्ति का विवाद चल रहा है। इसी को लेकर तबरेज चाचाओं पर दबाव बनाना चाह रहा था। अब पुलिस की कई टीमें तबरेज को गिरफ्तार करने के भेजी गई हैं।

पुलिस ने रायबरेली में रहने वाले तबरेज राना के दो मित्रों और कथित हमला करने वाले दो शूटर को भी गिरफ्तार कर लिया है। तबरेज ने रायबरेली में 18 बिस्वा विवादित जमीन बेची थी। इसमें उसके चाचा ने दाखिल खारिज रोक दी थी। इस मामले में परिवार के लोग ज्यादा अड़ंगेबाजी न करें इसलिए तबरेज ने यह साजिश रची।

बीते सोमवार की शाम करीब छह बजे मुनव्वर राना के बेटे तबरेज राना पर लखनऊ-प्रयागराज हाईवे पर त्रिपुला चौराहे के निकट जानलेवा हमला

हुआ था। बाइक सवार दो शूटरों ने उसकी कार पर दो बार फायर किया था। इसके जवाब में तबरेज ने भी लाइसेंसी रिवाल्वर से गोलियां चलाईं, लेकिन हमलावर भाग निकले थे।

एसपी रायबरेली श्लोक कुमार ने बताया कि वारदात में शामिल चार युवक गिरफ्तार किए गए हैं। तबरेज ने झूठा केस दर्ज कराया, उनकी भी गिरफ्तारी होगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button