मनोरंजन

Photographer के Photo खींचने पर भड़के Kapil Sharma ने कह दी ये बात

ऐयरपोर्ट पर मीडिया के कैमरों को देखकर कपिल ने खो दिया अपना आपा

कॉमेडी से सबको हसाने वाले कपिल शर्मा तब गुस्सा हो गए, जब एयरपोर्ट पर फोटोग्राफर (Photographer) ने उनकी फोटो (Photo) खींच ली। जिस पर उन्होंने फोटाग्राफर को उल्लू का पट्ठा कह दिया। जिसके बाद वो ट्रोल (Troll) होने लगे।

बता दें कि कॉमेडियन कपिल शर्मा काफी लंबे समय बाद व्‍हीलचेयर पर स्पॉट किए थे। कपिल शर्मा व्‍हीलचेयर पर नजर आएं। लेकिन ऐयरपोर्ट पर मीडिया के कैमरों को देखकर कपिल ने अपना आपा खो दिया। कैमरा पर्सन को देख उन्होंने दूर रहने की हिदायत देने का साथ ही गाली भी दे डाली। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

बाद में कपिल का मैनेजर मीडिया के फोटोग्राफर्स को उनकी हालत को देखने और गाली देने वाला वीडियो डिलीट करने की बात कहता हुआ नजर आया। पैपरात्‍जी वीरेंद्र चावला ने कपिल का ये वीडियो शेयर करते हुए एयरपोर्ट पर घटी पूरी घटना का जिक्र भी किया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Varinder Chawla (@varindertchawla)

“>  वीरेंद्र चावला ने अपने पोस्‍ट में लिखा है, जब हम कपिल का फोटो लेने आगे बढ़े तो उनके बॉडीगार्ड ने हमें धक्‍का मारा। फोटोग्राफर्स ने कहा कि उन्‍हें कपिल से बात करनी है तो कपिल ने खुद फोटोग्राफर्स को दूर रहने की बात कहते हुए ‘उल्‍लू का पट्ठा’ कहा।

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button