Top Newsबिहार

नीतीश कुमार मंत्र‍िमंडल के व‍िस्‍तार की तिथि को लेकर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने की बड़ी घोषणा, खत्म किया सस्पेंस

उन्होंने इंटरनेट मीडिया पर आए दिन मंत्रिमंडल विस्तार की तिथि को लेकर की जा रही कयासबाजियों को विराम देने की कोशिश करते हुए स्पष्ट रूप से कर दिया है

बिहार। मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर जारी कयासबाजी के बीच भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ. संजय जायसवाल ने एक बड़ा बयान दिया है। उन्होंने इंटरनेट मीडिया पर आए दिन मंत्रिमंडल विस्तार की तिथि को लेकर की जा रही कयासबाजियों को विराम देने की कोशिश करते हुए स्पष्ट रूप से कर दिया है कि विधानसभा के बजट सत्र से पहले पहले मंत्रिमंडल विस्तार के काम को पूरा कर लिया जाएगा। उन्होंने दोनों दलों में मंत्री पद या विभाग को लेकर किसी भी तरह के मतभेद होने से पूरी तरह से इंकार किया है।

गौरतलब है कि नवंबर में सरकार के गठन के बाद से ही राज्य में मंत्रिमंडल के विस्तार को लेकर तरह के कयास लगाए जा रहे हैं। नवंबर के बाद यह कहा गया कि खरमास के बाद विस्तार का काम किया जाएगा। लेकिन अब खरमास के खत्म हुए भी बीस दिन से अधिक का समय गुजर गया है लेकिन, इस दिशा में कोई भी सुगबुगाहट नहीं देखी जा रही है।

हालांकि खुद सीएम नीतीश कुमार भी पत्रकारों से यह कह चुके हैं कि जल्द ही मंत्रिमंडल का विस्तार हो जाएगा। हालांकि उन्होंने इसकी तिथि को लेकर किसी भी तरह की भविष्यवाणी नहीं की थी। इसके बाद भाजपा के कई केंद्रीय स्तर के नेता ने सीएम नीतीश कमार से मुलाकात की। इसके बाद भाजपा के प्रदेश स्तर के नेताओं ने दिल्ली में जाकर केंद्रीय नेतृत्व के साथ कई दौर की बैठक कर चुके हैं।

उपमुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद भी यह कह चुके हैं कि हमलोगों की ओर से अब कोई परेशानी नहीं है। ऐसे में यह विस्तार कब होगा इसको लेकर सस्पेंस था। अब यह माना जा रहा है कि भाजपा प्रदेश अध्यक्ष की घोषणा के बाद यह कह जा सकता है 19 फरवरी से पहले पहले विस्तार का यह काम पूरा कर लिया जाएगा। क्योंकि सरकार ने 19 फरवरी लेकर 24 मार्च तक विधानसभा के बजट सत्र की घोषणा कर रखी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button