Top Newsदिल्लीमनोरंजनराज्यराष्ट्रीय न्यूज

करीना कपूर और दीपिका पादुकोण ने पीएम मोदी की मन की बात के बाद भारतीय महिलाओं की करी तारीफ

करीना कपूर और दीपिका पादुकोण ने भी महिलाओं की प्रशंसा करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया उन्होंने कहा कि आज राष्ट्र की महिलाएं निडर हैं और राष्ट्र निर्माण में उनकी समान भागीदारी है।

रविवार को पीएम नरेंद्र मोदी ने विभिन्न क्षेत्रों में महिलाओं की बढ़ती भागीदारी के बारे में बात की और इस बात की सराहना की कि वे कैसे मन की बात कार्यक्रम में अपनी भूमिका साबित कर रहीं हैं। करीना कपूर और दीपिका पादुकोण ने भी महिलाओं की प्रशंसा करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया उन्होंने कहा कि आज राष्ट्र की महिलाएं निडर हैं और राष्ट्र निर्माण में उनकी समान भागीदारी है।

Kareena Kapoor and Deepika Padukone praised Indian women after PM Narendra Modi's Mann ki Baat.

करीना कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा है कि समाज में महिलाओं की भागीदारी “कई गुना बढ़ रही है”। अभिनेत्री प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मन की बात संबोधन का जिक्र कर रही थीं, जिसमें उन्होंने महिला सशक्तीकरण पर प्रकाश डाला। अभिनेत्री ने लिखा- गैर-व्यावसायिक उड़ानों को उड़ान से लेकर गणतंत्र दिवस की परेड में भाग लेने तक, महिलाओं की भागीदारी कई गुना बढ़ रही है। देश की बेटी आज निर्भीक, साहसी और राष्ट्र निर्माण गतिविधियों में महिलाओं की बराबर की भागीदार है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan)

दीपिका पादुकोण ने महिला सशक्तीकरण के बारे में भारत के पीएमओ के ट्वीट को साझा किया और महात्मा गांधी के हवाले से कहा,दूनिया में महिला जिस बदलाव को देखना चाहती हैं वह होना चाहिए।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button