करीना कपूर और दीपिका पादुकोण ने पीएम मोदी की मन की बात के बाद भारतीय महिलाओं की करी तारीफ

रविवार को पीएम नरेंद्र मोदी ने विभिन्न क्षेत्रों में महिलाओं की बढ़ती भागीदारी के बारे में बात की और इस बात की सराहना की कि वे कैसे मन की बात कार्यक्रम में अपनी भूमिका साबित कर रहीं हैं। करीना कपूर और दीपिका पादुकोण ने भी महिलाओं की प्रशंसा करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया उन्होंने कहा कि आज राष्ट्र की महिलाएं निडर हैं और राष्ट्र निर्माण में उनकी समान भागीदारी है।

करीना कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा है कि समाज में महिलाओं की भागीदारी “कई गुना बढ़ रही है”। अभिनेत्री प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मन की बात संबोधन का जिक्र कर रही थीं, जिसमें उन्होंने महिला सशक्तीकरण पर प्रकाश डाला। अभिनेत्री ने लिखा- गैर-व्यावसायिक उड़ानों को उड़ान से लेकर गणतंत्र दिवस की परेड में भाग लेने तक, महिलाओं की भागीदारी कई गुना बढ़ रही है। देश की बेटी आज निर्भीक, साहसी और राष्ट्र निर्माण गतिविधियों में महिलाओं की बराबर की भागीदार है।

दीपिका पादुकोण ने महिला सशक्तीकरण के बारे में भारत के पीएमओ के ट्वीट को साझा किया और महात्मा गांधी के हवाले से कहा,दूनिया में महिला जिस बदलाव को देखना चाहती हैं वह होना चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *