उत्तराखंड

लैंसडौन विधायक पर बरसे कविंद्र इष्टवाल, कहा- आवाज दबाने से नहीं दबता भ्रष्टाचार

कहा- लोगों की आवाज दबाने की हो रही है कोशिश

उत्तराखंड। पौड़ी जिले की लैंसडौन विधानसभा की सड़क का मामला अब राजनीति रूप लेता जा रहा है। मामले को लेकर सोशल मीडिया में सड़क पर घटिया गुणवत्ता का काम होने का वीडियो वायरल होने के बाद सीएम तीरथ सिंह रावत ने एई और जेई को सस्पेंड कर दिया था। उसके बाद एक दिन पहले लैंसडौन विधायक दिलीप सिंह रावत ने कहा कि सीएम ने गलत कार्रवाई की है।

उन्होंने खुलकर अधिकारियों का समर्थन किया और यहीं नहीं रुके वीडियो वायरल करने वाले सामाजिक कार्यकर्ता देवेश आदमी के खिलाफ भी कार्रवाई की मांग कर डाली। उनके इस बयान के बाद अब कांग्रेस प्रदेश महासचिव युवा नेता कविंद्र इष्टवाल ने विधायक को कठघरे में खड़ा किया है। उन्होंने कहा कि विधायक और उनकी पार्टी जीरो टॉलरेंस की बात करती है, लेकिन सड़क में भ्रष्टचार की खिलाफत करने वाले लोगों को जेल में डालने की बातें कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि लैंसडौन विधानसभा क्षेत्र में सड़कों की बुरी हालत है। गुणवत्ता बेहद घटिया है। लोग आवाज उठा रहे हैं, तो उनकी आवाज को दबाने की कोशिश की जा रही है। इष्टवाल ने आरोप लगाया कि चुनाव नजदीक आते ही अब सड़कों पर लीपापोती की जा रही है। उन्होंने कहा कि इस तरह के कामों को जनता अच्छे से देख रही है और आने वाले समय में ऐसे जनप्रतिनिधियों को सबक भी सिखाएगी।

रिपोर्ट- इंद्रजीत असवाल

 

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button