केरल

केरल चुनाव : BJP का बड़ा दांव, मेट्रो मैन श्रीधरन को बनाया सीएम कैंडिडेट

88 वर्षीय श्रीधरन ने बीते सप्ताह ही ली थी बीजेपी की सदस्यता

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी ने केरल विधानसभा चुनाव के लिए बड़ा दांव खेला है। बीजेपी ने बृहस्पतिवार को मेट्रो मैन के नाम से पहचाने जाने वाले ई श्रीधरन को पार्टी की ओर से मुख्यमंत्री का उम्मीदवार बनाया है। 88 वर्षीय श्रीधरन ने बीते सप्ताह ही बीजेपी ज्वाइन की थी।

केरल में बीजेपी के प्रमुख के सुरेंद्रन जो कि अभी पूरे राज्य में चुनावी दौरा कर रहे हैं।  उन्होंने विजय यात्रा के दौरान इस बात की जानकारी दी। उन्होंने कहा कि पार्टी जल्द ही अन्य उम्मीदवारों की लिस्ट भी जारी करने वाली है।

बता दें कि ई श्रीधरन 25 फरवरी को औपचारिक रूप से बीजेपी में शामिल हो गए थे। उन्होंने केरल के मलप्पुरम में बीजेपी के एक कार्यक्रम में पार्टी की सदस्यता ली थी। हालांकि  उन्होंने कुछ समय पहले ही ऐलान कर दिया था कि वे बीजेपी में शामिल होंगे। साथ ही उन्होंने यह भी कहा था कि अगर बीजेपी चाहे तो वह विधानसभा चुनाव लड़ेंगे और यदि पार्टी कहे तो वह मुख्यमंत्री पद के लिए भी तैयार हैं।

मेट्रो मैन के रूप में जाने जाने वाले और बड़ी बुनियादी परियोजनाओं को पूरा करने में कुशल माने जाने वाले 88 वर्षीय टेक्नोक्रेट ने यह भी कहा था कि उनका मुख्य उद्देश्य बीजेपी को केरल में सत्ता में लाने में मदद करना है। भारतीय जनता पार्टी में श्रीधरन की एंट्री को केरल में पार्टी के लिए एक प्रमुख प्रोत्साहन के रूप में देखा जा रहा है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button