Top Newsजुर्मदिल्लीवीडियो

आर्या न्यूज की खबर का असरः गणतंत्र दिवस के मौके पर बेची जा रही थी अवैध शराब, एक्शन में आई पुलिस

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो को जब आर्या न्यूज ने चलाया तो घटना पर पुलिस ने तुरंत तत्परता दिखाते हुए संज्ञान लिया और मामले में आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई शुरू की।

नई दिल्ली। बुलंदशहर में गणतंत्र दिवस पर शराब की अवैध बिक्री का वीडियो वायरल होने से इलाके में हड़कंप मच गया है। आपको बता दें की वीडियो में शराब के ठेके के बाहर ब्लेक में शराब की बिक्री की जा रही थी, तो वहीं ठेके बन्द होने का हवाला देकर शराब को ओवर रेटिंग की जा रही थी।

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो को जब आर्या न्यूज ने चलाया तो घटना पर पुलिस ने तुरंत तत्परता दिखाते हुए संज्ञान लिया और मामले में आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई शुरू की। बता दें कि बुलंदशहर पुलिस ने आर्या न्यूज के ट्वीट पर जवाब देते हुए लिखा-

ठेकों के सेल्समैन द्वारा कल ठेके बंद होने के बाद भी अनाधिकृत रूप से शराब बेची जा रही थी जिसके संबंध में सेल्समैनो के विरुद्ध थाना स्याना एवं थाना खुर्जा नगर पर अभियोग पंजीकृत कर अग्रिम वैधानिक कार्यवाही की जा रही है।

पूरा मामला बुलंदशहर के स्याना कोतवाली क्षेत्र का है। जहां प्रशासन की नाक के नीचे ब्लैक में शराब की बिक्री चलती रही और पुलिस की तरफ से कोई कार्रवाई नहीं की गई। जबकी जहरीली शराब पीने से 06 लोगों की मौत चुकी थी पर प्रशासन अवैध शराब के कारोंबारियों पर लगाम लगाने में नाकाम नजर आई।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button