उत्तर प्रदेश

शार्टेज के बीच सांसद रविकिशन ने कराया टीकाकरण, कहा- अफवाहों पर ध्‍यान ना दें, कल आ जाएगी एक लाख डोज

सांसद रविकिशन ने कहा- नहीं होने देंगे वैक्सीन की कमी

गोरखपुर। भाजपा के स्‍टार प्रचारक और गोरखपुर के सांसद रविकिशन शुक्रवार को जिला चिकित्‍सालय में कोरोना का टीका लगवाने के लिए पहुंचे। हालांकि रविकिशन को तो टीका लग गया लेकिन, इसके पहले ही टीके की शार्टेज हो गई। रविकिशन ने लोगों से अपील की है कि वे घबराएं नहीं, कल एक लाख वैक्‍सीन की डोज आ जाएगी।

सांसद रवि किशन शुक्ला शुक्रवार को गोरखपुर के नेताजी सुभाष चंद्र बोस जिला चिकित्सालय पहुंचे। जहां उन्होंने कोरोना वैक्सीन का पहला डोज लिया। इस दौरान लोगों से अपील करते हुए उन्होंने कहा कि जब पहली बार कोरोना संक्रमण फैला तो उस समय हमारे पास किसी तरह की कोई सुविधा नहीं थी। वेंटिलेटर और वैक्सीन नहीं थी। लोग जागरुक नहीं थे लेकिन, उसके बावजूद भी हम लोगों ने पहले चरण में कोरोना को मात दी।

रविकिशन ने कहा कि फिर से कोरोना का संक्रमण फैलने लगा है। आज हमारे पास स्वदेशी वैक्सीन है। वेंटिलेटर समेत सारी सुविधाएं हैं। इसलिए अब दूसरों के कहने पर उनके बहकावे में न जाएं, रजिस्ट्रेशन कराएं और अपनी बारी का इंतजार करें।

वहीं, कोरोना वैक्सीन शार्टेज को लेकर पूछे गए सवालों के जवाव में रवि किशन ने कहा कि यहां पर मैं आया हूं। वैक्सीन की कमी नहीं होने दूंगा। वैक्सीन पर्याप्त मात्रा में है, जो आई थी वह खत्म हो गई, कल वैक्सीन की एक लाख डोज आ जाएगी। हमारे पास वैक्सीन पर्याप्त मात्रा में है। आप लोग अपनी बारी का इंतजार करें और शांतिपूर्ण तरीके से आकर कोरोना की वैक्सीन लगवाएं अफवाहों पर ना ध्यान दें।

वहीं, जिला चिकित्सालय में वैक्सीनेशन कराने गई गीता श्रीवास्‍तव ने बताया कि वो जिला चिकित्‍सालय में टीका लगवाने के लिए आईं हैं। काफी देर से वो लाइन में खड़ी थीं। लेकिन, नंबर आने के पहले ही पता चला कि वैक्‍सीन खत्‍म हो गई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button