Top Newsमनोरंजन

टाइगर श्रॉफ के साथ जबरदस्त धमाका करेंगी कृति सेनन, सामने आया First Look

कृति ने ये ऐलान इस फिल्म से अपना पहला लुक साझा करते हुए किया है। ये 'गणपत' का एक मोशन पोस्टर है, जिसमें कृति एक बाइकर अवतार में दिखाई दे रही हैं।

दिल्ली। इन दिनों बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मों को लेकर जबरदस्त चर्चाएं हैं। किसी फिल्म की शूटिंग चल रही है तो कोई रिलीज के लिए तैयार है। इस बीच टाइगर श्रॉफ की आने वाली फिल्म ‘गणपत’ खूब सुर्खियों में रही, इस फिल्म की एक्ट्रेस के नाम का खुलासा नहीं हुआ था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kriti (@kritisanon)

जिसके कारण इलियाना डिक्रूज से लेकर नोरा फतेही और सारा अली खान जैसे कई नाम सामने आए। वहीं इसके बाद आखिरकार आज इस फिल्म की लीडिंग लेडी का खुलासा हो गया है। ये कोई और नहीं बल्कि एक्ट्रेस कृति सेनन हैं। इस फिल्म से कृति का पहला धमाकेदार लुक भी सामने आ चुका है।

kriti sanon के लिए इमेज नतीजे

अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर ‘गणपत’ ज्वाइन करने का ऐलान कर दिया है। कृति ने ये ऐलान इस फिल्म से अपना पहला लुक साझा करते हुए किया है। ये ‘गणपत’ का एक मोशन पोस्टर है, जिसमें कृति एक बाइकर अवतार में दिखाई दे रही हैं। वो एक बाइक पर बैठी हैं और इस रफ-टफ लुक में कृति खूब जम रही हैं। उनके इस लुक को देखकर मालूम होता है कि ‘गणपत’ में वो जमकर स्टंट करती दिखाई दे सकती हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button