जुर्मदिल्ली

लॉकडाउन में काम छूट जाने के बाद अपराध जगत में उतरे ये तीन शातिर चोर, पुलिस के सामने कबूला गुनाह

शिकायतकर्ता शिव यादव ने दिल्ली पुलिस को बताया कि उसके पर्स में 6 हजार और उसका मोबाइल छीन कर कुछ लोग संजय कॉलोनी की तरफ भागे हैं।

नई दिल्ली। उत्तरी दिल्ली के नरेला थाना पुलिस ने बीती रात तीन अपराधियों को गिरफ्तार किया है। अंधेरे का फायदा उठाकर राहगीरों से लूटपाट की वारदात को अंजाम देते थे। बीती रात तीन आरोपियों ने सफियाबाद रोड संजय कॉलोनी के पास काम कर कर लौट रहे शिव यादव से मोबाइल फोन उसका पर्स छीन लिया। शिकायतकर्ता ने रहागीर से फोन मांग कर दिल्ली पुलिस को सूचित किया। सूचना पर पहुंची पुलिस टीम ने शिकायतकर्ता की बताई गई जगह पर छानबीन शुरू की। पास में लगे सीसीटीवी में तीन अपराधी भागते हुए नजर आए।

शिकायतकर्ता शिव यादव ने दिल्ली पुलिस को बताया कि उसके पर्स में 6 हजार और उसका मोबाइल छीन कर कुछ लोग संजय कॉलोनी की तरफ भागे हैं। दिल्ली पुलिस ने लूट के करीब 10:30 बजे तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की पहचान हुई। गिरफ्तार आरोपियों के पास से छीने गए थे 6 हजार रुपये दिल्ली पुलिस ने बरामद कर लिए हैं। लेकिन आरोपियों ने पकड़े जाने के डर की वजह से मोबाइल फोन को भागते हुए फेंक दिया था।

गिरफ्तार आरोपियों की पहचान अक्षय गौतम के रूप में हुई है, जो नरेला कॉलोनी का रहने वाला है। आरोपी अक्षय दसवीं क्लास तक पढ़ा हुआ है। वहीं दूसरे आरोपी की पहचान कमल के रूप में हुई है। लॉकडाउन में काम छूट जाने की वजह से अपराध लूटपाट की वारदात को अंजाम देना शुरू कर दिया था। वहीं तीसरा आरोपी नाबालिग है। नरेला थाना पुलिस तीनों आरोपियों से पूछताछ में जुटी है साथी नरेला थाना पुलिस यह पता लगाने में लगी है कि इन आरोपियों ने और कितनी वारदातों को अंजाम दिया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button