Top Newsउत्तर प्रदेश

लव जिहाद में नाबालिग छात्रा को शादी का झांसा देकर रेप,मुकदमा दर्ज

शादी का झांसा दे बहला फुसला कर अपने साथ जयपुर ले गया। उसके साथ जयपुर पहुंचने पर उसे जनकारी हुई कि वह दूसरे समुदाय का है। उसका नाम इमरान है। धर्म छुपाकर गुमराह करते हुए प्रेम जाल में फांसने का छात्रा ने विरोध शुरु कर दिया।

नवाबगंज: लव जिहाद में धर्म छुपाकर एक नाबालिग छात्रा को शादी का झांसा देकर प्रेम जाल में फांसने के बाद प्रेमी छात्रा को ले भागा। जयपुर ले जाकर उसके साथ रेप किया।

छात्रा के विरोध पर उसे बंधक बनाकर रखा। पुलिस का दबाव पड़ने पर वह छात्रा को उसके गांव के पास छोड़कर भाग गया। पुलिस ने लव जिहाद, पॉक्सो एक्ट समेत कई धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। आरोपी की तलाश की जा रही है।

उत्तर प्रदेश के बरेली में नवाबगंज थाना क्षेत्र के एक गांव में रहने वाली एक किशोरी कस्बे के एक कालेज में कक्षा 9 की छात्रा है। पिछले एक वर्ष से नूरपुर गांव के एक युवक से उसका प्रेम प्रसंग चल रहा था।

चार दिन पूर्व प्रेमी उसे शादी का झांसा दे बहला फुसला कर अपने साथ जयपुर ले गया। उसके साथ जयपुर पहुंचने पर उसे जनकारी हुई कि वह दूसरे समुदाय का है। उसका नाम इमरान है। धर्म छुपाकर गुमराह करते हुए प्रेम जाल में फांसने का छात्रा ने विरोध शुरु कर दिया।

इसी बीच प्रेमी ने उसे बंधक बना कर उसके साथ तीन दिन तक दुराचार किया। इधर छात्रा के पिता ने आरोपी के खिलाफ अपहरण का मुकदमा दर्ज कराया था।

पुलिस के दबाव पड़ने पर आरोपी से उसके रिश्तेदारों ने संपर्क किया तब आरोपी छात्रा को लेकर आया और उसके गांव के पास छोड़कर भाग गया। छात्रा ने लव जिहाद की बात बताई तो पिता की ओर से थाना नवाबगंज में रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने छात्रा को मेडिकल परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेजा है। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button