Top Newsजुर्ममहाराष्ट्रमुंबई

प्रेमिका को जला कर मारने पहुंचा प्रेमी खुद को किया स्वाहा… अस्पताल में तोड़ा दम

एक आशिक अपनी प्रेमिका को जिंदा जलाने के लिए उसके घर पहुंचा, लेकिन प्रेमिका ने मौका-ए-वारदात के दौरान इतनी कस कर पकड़ा की वह खुद ही आग की लपटों में जलकर मर गया।

मुंबई। महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई में एक प्रेमी ने अपनी प्रेमिका की जान लेने के चक्कर में खुद की जान गंवा बैठा है। खबर है कि एक आशिक अपनी प्रेमिका को जिंदा जलाने के लिए उसके घर पहुंचा, लेकिन प्रेमिका ने मौका-ए-वारदात के दौरान इतनी कस कर पकड़ा की वह खुद ही आग की लपटों में जलकर मर गया। वहीं प्रेमिका की मौत की खबरें भी कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में कही जा रही हैं।

डीसीपी महेश रेड्डी ने बताया कि पूरी घटना 6 फरवरी 2021 को जोगेश्वरी ईस्ट के गांधी नगर इलाके में लड़की के आवास की है। उससे पहले कथिततौर पर लड़की के घरवालों ने बेटी की शादी विजय खाम्बे नाम के युवक से करवाने से मना की थी। इसी के बाद वह पीकर आया और लड़की को तंग करने लगा। लड़की ने धीरे-धीरे उससे दूरी बनाई। मगर लगातार उसकी ऐसी हरकतों से वह तंग आ गई।

6 फरवरी को विजय ने लड़की के हालचाल के बहाने उससे संपर्क किया और उसके घर उस समय जा पहुंचा जब वहां कोई नहीं था। अपने साथ वह एक बोतल पेट्रोल भी ले गया। बातचीत में विवाद बढ़ा तो उसने सारा पेट्रोल लड़की के ऊपर डाला और उसमें आग लगा दी।

पूरे शरीर में आग लगते ही लड़की ने विजय को इतनी कस कर पकड़ा कि वह खुद ही आग की लपटों में फंस गया। इसके बाद दोनों घर से बाहर निकल गए। तभी पड़ोसियों ने दोनों को जलते देखा। उन्होंने किसी तरह आग को बुझाया और दोनों को ट्रॉमा सेंटर अस्पताल ले गए। वहां से उन्हें जेजे अस्पताल भेजा गया।

हॉस्पिटल में इलाज के दौरान विजय कुछ ही देर में मृत घोषित कर दिया गया। जबकि लड़की की मौत की खबर बाद में आई। मुंबई पुलिस ने इस संबंध में मुकदमा दर्ज कर लिया है। बाकी आगे की जांच भी अभी की जा रही है।

बता दें कि 30 साल का विजय खाम्बे और नीलिमा के बीच 4 साल से प्रेम संबंध था। दोनों के बीच घर के लोगों के विरोध के चलते 4 महीने से संबंध खराब थे। लड़की घर का काम करती थी और लड़का मजदूरी करता था। मेघवाड़ी पुलिस लड़की के भाई की शिकायत के आधार पर FIR दर्ज कर जांच कर रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button