Top Newsमहाराष्ट्रराष्ट्रीय न्यूज

महाराष्ट्र : कांग्रेस नेता ने सोनिया गांधी को लिखा पत्र, कहा- महाअघाड़ी गठबंधन सरकार में कांग्रेस को किया जा रहा है दरकिनार

"2019 के विधान सभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी द्वारा किए गए चुनावी वादों पर कोई काम नहीं किया जा रहा है"

महाराष्ट्र। महाराष्ट्र की राजनीति एक बार फिर से तेज़ हो गई है। महाराष्ट्र के महाअघाड़ी गठबंधन सरकार में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है। सरकार में एक बार फिर फूट की खबरे सामने आ रही है। इस बार कांग्रेस नेता ने अपने सहयोगी पार्टी शिवसेना और एनसीपी पर गंभीर आरोप लगाए हैं। मुंबई रीजनल कांग्रेस कमेटी के महासचिव विश्वबंधु राय ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को पत्र लिखकर बड़ी बात कही है।

पत्र में विश्वबंधु राय ने लिखा है कि महाराष्ट्र की सत्ताधारी ‘महा विकास अघाड़ी’ सरकार में कांग्रेस को लगातार दरकिनार किया जा रहा है। मुंबई कॉन्ग्रेस के अध्यक्ष रहे संजय निरुपम के करीबी माने जाने वाले नेता ने लिखा कि महाराष्ट्र में नई सरकार के गठन को अब जब 1 वर्ष पूरे हो गए हैं, तो ऐसा लगता है कि जहाँ शिवसेना और NCP सरकार को चला रही है और कॉन्ग्रेस बस उनकी साथी है। उन्होंने लिखा कि कॉन्ग्रेस के कोटे के मंत्रियों को संगठन को जमीनी स्तर पर कोई काम नहीं दिया जा रहा है।

इसके अलावा विश्वबंधु ने लिखा है कि पार्टी के आम कार्यकर्ताओं को तो पता तक नहीं है कि हमारे मंत्रियों के पास कौन से विभाग हैं। हमारे बाकी दोनों गठबंधन साथी एक साजिश के तहत रणनीति बना कर कार्य कर रहे हैं और अपने-अपने दलों को मजबूत कर रहे हैं। हम ऐसा करने में विफल रहे हैं।

इतना ही नहीं पत्र में उन्होंने ये भी लिखा है कि 2019 के विधान सभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी द्वारा किए गए चुनावी वादों पर कोई काम नहीं किया जा रहा है। पार्टी से पलायन को रोकने के लिए ठोस कदम उठाने आवश्यक हैं।

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button