Top Newsअसमराज्यराष्ट्रीय न्यूज

गुवाहाटी में रेलवे निर्माण स्थल पर हुई बड़ी दुर्घटना,दो मजदूरों की मौत और 7 घायल

गुवाहाटी के पास एक रेलवे सुरंग निर्माण में फंसने से दो श्रमिकों की मौत हो गई

गुवाहाटी के पास एक रेलवे सुरंग निर्माण में फंसने से दो श्रमिकों की मौत हो गई, जबकि कुछ अन्य दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल हो गए।

यह घटना शनिवार को पूर्वोत्तर सीमांत रेलवे के गुवाहाटी लुमडिंग सेक्शन में पनबारी-ठाकुरकुची स्टेशनों के बीच एक आरयूबी (रोड अंडर ब्रिज) के निर्माण कार्य में लगी हुई थी। रेलवे निर्माण कार्य की धरती काटने की प्रक्रिया के दौरान कम से कम 9 श्रमिक फंस गए।

एनएफ रेलवे ने एक बयान में कहा कि एनएफ रेलवे की लुमडिंग डिवीजन के तहत गुवाहाटी लुमडिंग सेक्शन में पनबरी -ठाकुरची स्टेशनों के बीच 31 / 3-4 किलोमीटर की दूरी पर एक रोड अंडर ब्रिज के निर्माण के दौरान कुछ मजदूर नीचे गिर गए जो काम कर रहे थे साइट। मौजूदा लेवल क्रासिंग गेट को बदलकर इलाके के ग्रामीणों सहित स्थानीय लोगों की निर्बाध और सुरक्षित आवाजाही के लिए रोड अंडर ब्रिज का निर्माण चल रहा था।

कंक्रीट स्लैब की नियुक्ति के समय, मलवा उन मजदूरों पर गिर गया, जो क्षेत्र में काम कर रहे थे। कुल मिलाकर 9 लोग घटना में फंस गए। स्थानीय अधिकारियों की मदद से 7 लोगों को बचाया जा सका। हालांकि घटना में 2 मजदूरों की जान चली गई। एनएफ रेलवे ने एक बयान में कहा, जिन लोगों को चोट लगी है, उन्हें तुरंत आगे के इलाज के लिए गुवाहाटी मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया।

मृतक मजदूरों की पहचान मोरीगांव जिले के मायांग के इन्सान अली और दर्रंग जिले के सिपाझर के सैफुल अली के रूप में की गई।

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button