पश्चिम बंगाल

नंदीग्राम में प्रचार के दौरान घायल हुईं ममता बनर्जी,  BJP ने कहा- सहानुभूति बटोरने की कोशिश

ममता बनर्जी का आरोप, कहा-जानबूझकर उनका पैर कुचलने की कोशिश की गई

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी बुधवार को नंदीग्राम में प्रचार के दौरान घायल हो गई हैं। उनके पैर में चोट लगी है। बताया जा रहा है कि उनके पैर में सूजन है। ममता ने आरोप लगा है कि जानबूझकर उनका पैर कुचलने की कोशिश की गई है। उन्होंने कहा कि साजिश के तहत उनके साथ ये सब किया गया है। ममता बनर्जी को फिलहाल कोलकाता लाया जा रहा है। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ने सीने में दर्द की शिकायत की है।

मामले में टीएमसी ने ममता बनर्जी पर हमला करने  का आरोप लगया है। कहा कि यह साजिश के तहत किया गया है। पार्टी इसकी शिकायत चुनाव आयोग से करेगी। हमलावरों की संख्या चार से पांच थी। कार में बैठने के दौरान 3-4 लोगों ने कार के गेट को जबरन बंद कर दिया। इससे ममता बनर्जी के पैर में चोट लग गई।

“> वहीं, मामले में बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि वह मुख्यमंत्री है और यहां के हालात हैं, 300-400 पुलिसकर्मियों के साथ रहते हैं, कोई सपने में भी नहीं सोच सकता है कि ममता बनर्जी पर हमला करे। हमला तो दूर की बात है कोई आंख उठा कर नहीं देख सकता है। यह एक्सिडेंट हो सकता है। लेकिन हमला करने की हिम्मत नहीं कर सकता है। वह सहानुभूति बटोरने की कोशिश कर रही हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button