Top Newsमनोरंजन

मानसा वाराणसी ने जीता फेमिना मिस इंडिया 2020 का खिताब,देखे पूरी रिपोर्ट

बता दें कि फेमिना मिस इंडिया 2020 के ग्रांड फिनाले में तेलंगाना की मानसा ने मिस इंडिया के खिताब पर कब्जा किया तो वहीं मान्या सिंह और मनिका शियोकांड फर्स्ट व सेकेंड रनर अप रहीं।

मुंबई। फेमिना मिस इंडिया के विनर्स का ऐलान हो गया है। जिसमें 23 वर्षीय मानसा वाराणसी ने VLCC फेमिना मिस इंडिया 2020 का खिताब जीत लिया है। जीत के साथ ही सोशल मीडिया पर मानसा की तस्वीरें वायरल होना शुरू हो गई हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Femina Miss India (@missindiaorg)

बता दें कि फेमिना मिस इंडिया 2020 के ग्रांड फिनाले में तेलंगाना की मानसा ने मिस इंडिया के खिताब पर कब्जा किया तो वहीं मान्या सिंह और मनिका शियोकांड फर्स्ट व सेकेंड रनर अप रहीं। वहीं बात टॉप 5 की करें तो इस लिस्ट में खुशी मिश्रा, मान्या सिंह, मानसा, रति हुलजी और मनिका शेओकांड का नाम शामिल रहा। लेकिन मानसा ने सभी को मात देकर क्राउन जीता।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Femina Miss India (@missindiaorg)

याद दिला दें कि फेमिना मिस इंडिया 2020 के ग्रांड फिनाले का आयोजन मुंबई में हुआ था। इस इवेंट में वाणी कपूर, चित्रांगदा सिंह, नेहा धूपिया, अपारशक्ति खुराना और पुलकित सम्राट सहित कई अन्य सितारे शामिल हुए थे। एक ओर वाणी जहां इस रात की स्टार परफॉर्मर रहीं तो वहीं दूसरी ओर पुलकित सम्राट और चित्रांगदा सिंह इस फिनाले इवेंट के पैनलिस्ट रहे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Femina Miss India (@missindiaorg)

गौरतलब है कि इस आयोजन को अपारशक्ति खुराना ने होस्ट किया था। सूट बूट में एक ओर जहां अपारशक्ति फुल ऑन स्वैग अवतार में नजर आ रहे थे तो वहीं अपनी मस्ती मजाक और जोशीले अंदाज से उन्होंने इस इवेंट में चार चांद लगा दिए।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button