उत्तर प्रदेशजुर्म

मेरठ : मजदूरी के पैसे मांगने पर युवक की हत्या, भीड़ ने आरोपी के घर पर बोला हमला

घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार

मेरठ। उत्तर प्रदेश के  मेरठ जिले के गंगानगर में बृहस्पतिवार शाम मजदूरी के पैसे मांगने के विवाद में मकान मालिक ने घर में पत्थर लगा रहे। मजदूर युवक की लाइसेंसी पिस्टल से गोली मारकर हत्या कर दी। इस सनसनीखेज वारदात से आसपास के लोगों में हड़कंप मच गया। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मकान मालिक मौके से फरार हो गया। युवक की हत्या की जानकारी मिलते ही परिवार और अन्य लोगों ने आरोपी के घर पर हंगामा कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह मामला शांत कराया। परिवार के लोगों ने थाने में शिकायत दर्ज कराई है।

इंचौली थाना क्षेत्र के सैनी गांव निवासी विपिन (35) पुत्र टीकम मकान में पत्थर लगाने का काम करता था। पिछले 20 दिन से विपिन मवाना रोड स्थित नेहरू नगर में पुनीत के मकान में पत्थर लगा रहा था। पिछले कई दिन से युवक अपनी मजदूरी के पैसे मांग रहा था। आज शाम युवक का पैसों को लेकर मकान मालिक से विवाद हो गया। आरोप है कि मकान मालिक ने लाइसेंस पिस्टल से विपिन के सीने में गोली मार दी। खून से लथपथ विपिन जमीन पर गिर पड़ा। गोली चलने की आवाज से आसपास के लोगों में अफरा-तफरी मच गई। मकान मालिक घटना के बाद लाइसेंसी पिस्टल लेकर भाग निकला। युवक की मौत की जानकारी जब परिवार के लोगों को मिली तो परिवार के लोग और ग्रामीण मौके पर पहुंच गए और हंगामा कर दिया।  सीओ सदर देहात पूनम सिरोही, इंस्पेक्टर ऋषि पाल सिंह मौके पर पहुंचे। पुलिस ने भीड़ को किस तरह समझाया।

हत्या के बाद हंगामे की सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंची। जहां सीओ ने आश्वासन दिया है कि आरोपी कोई भी हो तत्काल गिरफ्तार किया जाएगा। पुलिस व क्राइम ब्रांच गिरफ्तारी के लिए लगाई गई है। पुलिस ने आश्वासन दिया कि हत्यारोपी के पिस्टल के लाइसेंस को निरस्त करने की रिपोर्ट जिलाधिकारी को भेजी जाएगी।

रिपोर्ट – साजिद इदरीसी

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button