Top Newsमहाराष्ट्र

डेटिंग ऐप पर हुई थी मुलाकात, फिर कर दी हत्या

यह जानने के बाद कि मृतक शादी करने जा रहा है। आरोपी ने उसे नृशंस तरीके से मार डाला और खुद भी आत्महत्या करके मरने की भी कोशिश की लेकिन बच गया पुलिस ने ये भी बताया कि '27 फरवरी को रिसर्च स्कॉलर का शव मिला था।

महाराष्ट्र। पुणे से ऐसी खबर सामने आयी है जिसने भी सुना यकीन कर पाना मुश्किल था। बताते चले की पुणे स्थित नेशनल केमिकल लेबोरेटरी की एक 30 वर्षीय रिसर्चर की हत्या के मामले में खुलासा कर लिया है ।

पुणे पुलिस ने राष्ट्रीय रासायनिक प्रयोगशाला के एक शोधार्थी की हत्या के मामले में एक इंटिरियर डिजाइनर को गिरफ्तार किया है। 27 फरवरी को रिसर्च स्कॉलर की कथित तौर पर हत्या के बाद आरोपी रविराज ने अपने घर पर सुसाइड करने की कोशिश की थी। लेकिन बच गया था और फिर उसके बाद उसे अस्पताल से गिरफ्तार कर लिया गया।

पुरे मामले की जानकारी देते हुए डीसीपी (जोन-4) पंकज देशमुख ने बताया की आरोपी और मृतक कुछ समय पहले एक डेटिंग ऐप के जरिए मिले थे। यह जानने के बाद कि मृतक शादी करने जा रहा है। आरोपी ने उसे नृशंस तरीके से मार डाला और खुद भी आत्महत्या करके मरने की भी कोशिश की लेकिन बच गया पुलिस ने ये भी बताया कि ’27 फरवरी को रिसर्च स्कॉलर का शव मिला था।

जिसके बाद घटना जांचने के लिए पुलिस टीम पहुंची थी और जांच के दौरान जानकारी मिली कि मृतक के संपर्क में रहने वाले एक युवक ने सुसाइड की कोशिश की है। उसके बाद उसने अपराध कबूल कर लिया।’ पुलिस अधिकारी ने साथ ही बताया कि अभी मामले में जांच जारी है. और आगे की कार्यवाइ में पुलिस जुटी हुई है।

दरसल 27 फरवरी को 30 वर्षीय रिसर्च स्कॉलर सुदर्शन पंडित का शव मिला था. वह एनसीएल में शोधार्थी था और उसका चेहरा पत्थर से कुचला गया था। सुबह सैर करने वाले लोगों ने शव देखा और पुलिस को करीब 8.30 बजे इसके बारे में जानकारी दी। पंडित जालना का रहने वाला था और अपने भाई के साथ सुतरवाड़ी इलाके में रहता था।

-विपुल पाण्ड़ेय

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button