राजस्थान में नाबालिग से 1 महीने तक बलात्कार, गुप्तांग में पेट्रोल और सिगरेट से शरीर दागा

राजस्थान में मनावता को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है। एक नाबालिग को उसके ही 4 पड़ोसियों ने मिलकर रेप कर डाला। पूरा मामला बीकानेर जिले के बज्जू क्षेत्र का है, जहां पीड़ित के परिजनों ने आरोप लगाया है कि उसके ही 4 पड़ोसियों ने मिलकर 15 साल के बच्चे का न सिर्फ अपहरण किया, बल्कि महीने तक उसे बंधक बनाकर रखा। इतना ही नहीं, उस नाबालिग के साथ कई बार बलात्कार भी किया गया।

पीड़ित बच्चे की मां ने पुलिस को शिकायत दर्ज कराते हुए बताया कि उसका बेटा पिछले साल 15 दिसंबर को अपने ननिहाल जाने के लिए घर से निकला था, तभी रास्ते में उसके ही पड़ोसी जसराज विश्नोई, उसके रिश्तेदार हरीश, सोमराज और विकास ने मिलकर उसका अपहरण कर लिया। पीड़ित मां ने आरोप लगाया कि किडनैप करने के बाद चारों ने बच्चे को पिकअप में बिठाकर लूणकरणसर चले गए। जहां उसे जबरन शराब पिलाई गई और जमकर पीटा भी गया।

पीड़ित परिजनों की शिकायत के अनुसार, आरोपितों ने बच्चे के गुप्तांग में पेट्रोल डाला और साथ ही उसके शरीर को सिगरेट से भी दागा। जंभेश्वर भादू भाई होटल में नाबालिग के साथ बलात्कार की बात कही गई है। परिजनों ने बताया कि जनवरी 4, 2021 को नाबालिग बच्चा किसी तरह आरोपितों के चंगुल से छूट कर निकला और अपने परिवार वालों को घटना की जानकारी दी। फिर वो लोग सीधे पुलिस के पास पहुँचे।

बज्जू पुलिस थाने में माँ की शिकायत के बाद FIR दर्ज की गई है। पुलिस ने बताया है कि जांच जारी है और आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। वहीं बीकानेर की एसपी प्रीति चंद्रा ने आरोपित व पीड़ित परिजनों के बीच लम्बे समय से दुश्मनी की बात कही है। पुलिस का कहना है कि बच्चे के गुप्तांग पर व शरीर के अन्य हिस्सों पर ‘मामूली चोटें’ हैं। पीड़ित परिजनों ने पुलिस से आरोपितों के खिलाफ जल्द कार्रवाई की मांग की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *