ललितपुर के पेट्रोल पंप पर बदमाशों का धावा,लूटे हजारों रुपए

ललितपुर। जाखलौन में हथियारबंद बदमाशों ने पेट्रोल पंप हर धावा बोलकर कर्मचारियों को बुरी तरह पीटा और कई हजार रुपए लूट लिए।

पिटाई से दो कर्मचारी गंभीर रूप से घायल हो गए, जिनको उपचार के लिए जिला चिकित्सालय भेजा गया। अपर पुलिस अधीक्षक ने मौके पर पहुंचकर घटना की तहकीकात की।

जाखलौन निवासी बिहारी साहू का पाली रोड पर मैहर बाबा फिलिंग स्टेशन है। सोमवार देर रात्रि पेट्रोल पंपकर्मी निहाल (20) और सुनील (22) पम्प पर कमरे में बैठे थे, तभी बाइक पर सवार बदमाश पहुंचे और बन्दूक के बल पर दोनों को कब्जे में ले लिया।

एक बदमाश ने दोनों पर डंडे से ताबड़तोड़ हमला कर लहूलुहान कर दिया और पंप पर रखे 90 हजार रुपए लूट ले गए। बदमाशों के भागने के बाद घायल कर्मचारी थाने पहुंचे और पुलिस को घटना की जानकारी दी। पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करवाया।

घायल सुनील ने बताया कि 80 से 90 हजार रुपये बदमाश लूट ले गए। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक प्रमोद कुमार अस्पताल पहुंचे और घायलों से घटना की जानकारी ली।

उन्होंने बताया कि बदमाशों को पकड़ने के लिए टीमें लगा दी गई हैं। पेट्रोल पंप मालिक बिहारी ने बताया कि दो महीने पहले ही पम्प शुरू हुआ है, अभी सीसीटीवी कैमरे नहीं लगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *