मोदी, पाप, और सनातन धर्म, शंकराचार्य की बातों से सहते हैं ?

Modi tolerates: मोदी, पाप, सनातन धर्म और शंकराचार्य, इन्हें मिलाकर जो खबर हम आपको बताने जा रहे हैं वो आपको सकते में डाल सकती है. शंकराचार्य ने प्रधानमंत्री मोदी को लेकर जो बयान दिया है उसे लेकर लोग अपनी अपनी राय दो रहे, आप भी अपनी राय हमें जरूर दिजिएगा, चलिए अब आपको बताते है कि शंकराचार्य स्वामी अविमुक्तेश्वरानंद ने पीएम मोदी के बारे में क्या कहा है.

मीडिया वालों से बात करते हुए शंकराचार्य स्वामी अविमुक्तेश्वरानंद ने कहा कि “हमारे पास कोई भी व्यक्ति आता है हम उसका स्वागत करते हैं. कोई यदि हमारे पास आता है तो उसको आशीर्वाद देना हमारा दायित्व है. मोदी को लेकर उन्होंने कहा कि वह हमारे देश के प्रधानमंत्री हैं और उनसे हमारी कोई आपसी रंजिश नहीं है. उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी का सबसे बड़ा हितैषी हमारे अलावा कोई नहीं है.

शंकराचार्य का ब्यान उन्के ट्विटर अकाउंट पर मौजूद है उन्होंने अपनी बात रखते हुए आगे कहा कि “जनता उन्हें पीएम के रूप में देखती है, लेकिन हम देखते हैं कि कल जब उनका शरीर छूटेगा और वो यमराज के सामने खड़े होंगे तो यह क्या कहेंगे. क्योंकि उनके हाथों कई पाप करवाए जा रहे हैं. मूर्तियां तुड़वाई जा रही है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथों धर्म विरुद्ध कार्य कराए जा रहे हैं. हम नरेंद्र मोदी के लोक का भी सोच रहे हैं परलोक का भी सोच रहे हैं.” शंकराचार्य स्वामी अविमुक्तेशवर की कही इन बातों को सुनने के बाद ट्विटर और इंटरनेट पर कई तरह के रिएक्शन देखने.एक twitter user कहते हैं ‘कांग्रेस से टिकट ले लीजिए आपको मोदी जी से दिक्क़त था लेकिन आप राम मंदिर क्यो नही गये अभी तक.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *