Top News

मुरादाबाद: बस और ट्रक में जोरदार टक्कर, 10 की मौत, 25 से ज्यादा घायल

पी के मुरादाबाद ज‍िले के कुंदरकी में मिनी बस और ट्रक की आमने-सामने टक्कर हो गई ।

पीतलनगरी मुरादाबाद में शनिवार की सुबह बेहद दुखभरी रही। यहां पर आगरा हाईवे पर करीब साढ़े आठ बजे मिनी बस व ट्रक की टक्कर में दस लोगों की मौत हो गई। हादसा मुरादाबाद आगरा हाईवे पर नानपुर गांव के सामने हुआ। इस बड़े हादसे में 25 लोग घायल हैं, जिनमें से दस की हालत बेहद गंभीर बताई जा रही है।

मुरादाबाद ज‍िले के कुंदरकी में हादसे के बाद क्षत‍िग्रस्‍त वाहन। जागरण

निजी बस बिलारी से मुरादाबाद आ रही थी। यहां पर घने कोहरे के कारण वाहन चालक सामने से आ रहे वाहन को नहीं देख सके। डीएम राकेश सिंह के साथ एसएसपी प्रभाकर चौधरी मौके पर हैं। जिलाधिकारी ने जिला अस्पताल जाकर भी घायलों का हाल लिया है। घायलों का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है। इसमें से दस की हालत नाज़ुक बताई जा रही है। मोर्चरी और जिला अस्पताल पर शव की शिनाख्त में पुलिस जुटी है। मृतकों में से अधिकांश बिलारी थाना क्षेत्र के लोग बताए जा रहे हैं।

हादसे में 25 से ज्‍यादा लोग घायल हुए हैं। इनमें कई की हालत गंभीर बताई जा रही है। ऐसे में हादसे में जान गंवाने वालों की संख्‍या और बढ़ भी सकती है। हादसा कैसे और क‍िन हालात में हुआ पुलिस इसकी जांच कर रही है। प्राथम‍िक जांच में यह बात सामने आ रही क‍ि कोहरे और ओवरटेक करने की वजह से ही यह हादसा हुआ। वहीं दूसरी ओर हादसे के बाद राहगीर और आसपास के लोगों ने खुलकर मदद की। इससे पुलिस और प्रशासन का काम आसान हो गया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button