aaryaa newsNEWS

कांग्रेस की मांग… इस्तीफा दें केजरीवाल य…. विरोध प्रदर्शन

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के इस्तीफे की मांग की...

 दिल्ली: कांग्रेस की दिल्ली इकाई ने बुधवार को शहर में आम आदमी पार्टी के कार्यालय के बाहर धरना दिया और सीबीआई द्वारा उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी के बाद मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के इस्तीफे की मांग की।

भोजपुरी ,हिन्दी ,गुजराती ,मराठी , राजस्थानी ,बंगाली ,उड़िया ,तमिल, तेलगु ,की भाषाओं की पूरी फिल्म देखने के लिए इस लिंक को क्लीक करे:-http://www.aaryaadigital.com/ आर्या डिजिटल OTT पर https://play.google.com/store/apps/de... लिंक को डाउनलोड करे गूगल प्ले स्टोर से

कांग्रेस की प्रदेश इकाई के अध्यक्ष अनिल चौधरी के नेतृत्व में पार्टी के कई नेता और कार्यकर्ता दीनदयाल उपाध्याय (डीडीयू) मार्ग पर ‘आप’ के कार्यालय के पास एकत्र हुए और केजरीवाल व सिसोदिया के खिलाफ नारेबाजी की। पार्टी ने कहा कि जब तक अरविंद केजरीवाल सत्ता में रहेंगे तब तक निष्पक्ष जांच संभव नहीं होगी। चौधरी ने कहा कि पूरी दिल्ली सरकार भ्रष्टाचार में डूबी हुई है। जब तक केजरीवाल सत्ता में रहेंगे, आबकारी घोटाले की स्वतंत्र जांच नहीं होगी, इसलिए उन्हें भी इस्तीफा दे देना चाहिए।

दिल्ली के मंत्रियों सिसोदिया और सत्येंद्र जैन ने भ्रष्टाचार के आरोपों के बीच मंगलवार को मंत्रिमंडल से इस्तीफा दे दिया। सूत्रों के मुताबिक, ‘आप’ के विधायकों सौरभ भारद्वाज और आतिशी को जल्द ही मंत्री बनाया जाएगा। केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो ने 2021-22 की शराब नीति बनाने और उसे लागू करने में कथित भ्रष्टाचार के आरोप में रविवार को उपमुख्यमंत्री सिसोदिया को गिरफ्तार कर लिया था। जैन फिलहाल धनशोधन मामले में तिहाड़ जेल में बंद हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button