NATIONALNEWSमुंबईराज्य

शरद पवार को मिली जान से मारने की धमकी… देसी कट्टे से मारूंगा

पवार को  धमकी देते हुए कहा की वो मुंबई आकार देसी कट्टे से उन्हें जान से मार देगा...

नेशनल डेस्क:  राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष शरद पवार को फोन पर जान से मारने की धमकी मिली है। जानकारी के मुताबिक, शरद पवार के सिल्वर ओक स्थित आवास पर एक अज्ञात व्यक्ति ने फोन किया और उन्हें जान से मारने की धमकी दी।  अज्ञात शख्स ने पवार के घर फोन कर पवार को  धमकी देते हुए कहा की वो मुंबई आकार देसी कट्टे से उन्हें जान से मार देगा।

भोजपुरी ,हिन्दी ,गुजराती ,मराठी , राजस्थानी ,बंगाली ,उड़िया ,तमिल, तेलगु ,की भाषाओं की पूरी फिल्म देखने के लिए इस लिंक को क्लीक करे:-http://www.aaryaadigital.com/ आर्या डिजिटल OTT पर https://play.google.com/store/apps/de... लिंक को डाउनलोड करे गूगल प्ले स्टोर से

सूत्रों ने बताया की फोन करने वाले शख्स ने हिंदी में धमकी दी। शरद पवार के बंगले पर पोस्टेड पुलिस ऑपरेटर की शिकायत परगा मदेवी पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज किया है।  वहीं मुंबई पुलिस के हवाले से बताया कि अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने आईपीसी की धारा 294,506(2) के तहत मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी है।

बता दें कि इससे पहले शरद पवार ने कल अपना 82वां जन्मदिन मनाया जिस अवसर पर पीएम मोदी ने भी उन्हें बधाई दी।  इसके साथ ही बता दें कि, शरद पवार देश के बेहद अनुभवी और सम्मानित नेताओं में से एक हैं. वह केंद्र सरकार में रक्षा मंत्री और कृषि मंत्री जैसे अहम पद संभाल चुके हैं. वह तीन बार महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री रह चुके हैं और वर्तमान में वह राज्यसभा के सदस्य हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button