aaryaa newsNATIONALNEWS

पिता जी मुख्यमंत्री, बेटा जी मंत्री: वंशवाद का उदाहरण बनता तमिलनाडु

मंत्री के रूप में शपथ दिलायी...

 DESK:  तमिलनाडु में  मुख्यमंत्री ने अपनी संतान को मंत्री पद से नवाजा है।  DMK की युवा शाखा के सचिव और मुख्यमंत्री एमके स्टालिन के बेटे उदयनिधि स्टालिन ने चेन्नई स्थित राजभवन के दरबार हॉल राज्य मंत्री के रूप में शपथ ली। द्रविड़ मुनेत्र कषगम (द्रमुक) विधायक और पार्टी की युवा इकाई के सचिव उदयनिधि स्टालिन को यहां बुधवार को तमिलनाडु के राज्यपाल आर एन रवि ने मंत्री के रूप में शपथ दिलायी।

भोजपुरी ,हिन्दी ,गुजराती ,मराठी , राजस्थानी ,बंगाली ,उड़िया ,तमिल, तेलगु ,की भाषाओं की पूरी फिल्म देखने के लिए इस लिंक को क्लीक करे:-http://www.aaryaadigital.com/ आर्या डिजिटल OTT पर https://play.google.com/store/apps/de... लिंक को डाउनलोड करे गूगल प्ले स्टोर से

मुख्यमंत्री एम के स्टालिन तथा उनके मंत्रिमंडल के सहयोगियों की मौजूदगी में उदयनिधि को राज भवन में हुए एक सादे समारोह में पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलायी गयी।

अपनी ट्रेडमार्क सफेद रंग की कमीज पहने हुए उदयनिधि ने अपने पिता एवं पार्टी प्रमुख एम के स्टालिन की शैली में ही तमिल में शपथ ली। उनकी कमीज पर द्रमुक की युवा इकाई का ‘लोगो’ छपा हुआ था। शपथ ग्रहण समारोह 10 मिनट में ही खत्म हो गया। राज्य के मंत्रियों और पार्टी के वरिष्ठ नेताओं ने 45 वर्षीय विधायक को बधाई दी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button