Top Newsपश्चिम बंगालराष्ट्रीय न्यूज

पश्चिम बंगाल में बही ‘दावों’ की बयान, प्रशांत किशोर ने इस बात पर राजनीति छोड़ने का किया दावा

प्रशांत किशोर ने दावा किया है कि भारतीय जनता पार्टी को बंगाल के विधानसभा चुनाव में 10 सीटें भी नहीं मिल सकती है। जबकि आज ही अमित शाह अपनी दो दिवसीय यात्रा समाप्त करके दिल्ली लौटे हैं। उन्होंने दावा किया है कि इस बार के विधानसभा चुनाव में ममता दीदी को जनता नकार देगी।

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल के विधानसभा चुनाव नजदीक हैं। इस दौरान सभी पार्टियों का ध्यान पश्चिम बंगाल के वोटर्स पर केंद्रित है। गृहमंत्री अमित शाह और बीजेपी के कद्दावर नेता अमित शाह की दो दिवसीय यात्रा को देखते हुए सभी पार्टियां भारतीय जनता पार्टी को शिकस्त देने में जुट गई हैं। इसी क्रम में बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने एक बड़ा दावा कर चर्चा का विषय बन गए हैं।

दरअसल, प्रशांत किशोर ने दावा किया है कि भारतीय जनता पार्टी को बंगाल के विधानसभा चुनाव में 10 सीटें भी नहीं मिल सकती है। जबकि आज ही अमित शाह अपनी दो दिवसीय यात्रा समाप्त करके दिल्ली लौटे हैं। उन्होंने दावा किया है कि इस बार के विधानसभा चुनाव में ममता दीदी को जनता नकार देगी।

प्रशांत किशोर ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘मीडिया के समर्थित पक्ष द्वारा बढ़ा-चढ़ाकर दिखाया गया। असल में भाजपा को दहाई का आंकड़ा पार करने में भी मुश्किल होगी। कृपया इस ट्वीट को सेव कर लीजिए और अगर भाजपा अच्छा करती है, तो मैं यह काम छोड़ दूंगा।’

प्रशांत किशोर का मानना है कि अमित शाह के बंगाल दौरे से भाजपा को कोई खास फायदा नहीं होने जा रहा है। उनका कहना है कि शाह का ये दौरा मीडिया की बनाई हुई छवि है। इसलिए उनका कहना है कि बीजेपी दहाई के आंकड़े को भी पार नहीं कर पायेगी।

ममता पर शाह का प्रचंड वार

गौरतलब है कि रविवार को गृहमंत्री अमित शाह ने बंगाल की सीएम ममता बनर्जी पर कड़ा प्रहार करते हुए कहा कि जो बंगाल देश का सबसे अमीर और अग्रीण राज्य होता था, आज वह हर क्षेत्र में पीछे चला गया है। ममता के राज में बंगाल राजनीतिक हिंसा और भ्रष्टाचार में नंबर वन हो गया है। उन्होंने कहा कि बंगाल में परिवर्तन निश्चित है और भाजपा की सरकार बनने पर बंगाल का ही धरती पुत्र यहां का अगला मुख्यमंत्री बनेगा।

वहीं, बीरभूम के बोलपुर में संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए शाह ने कहा कि बंगाल के लोग अब राजनीतिक हिंसा, भ्रष्टाचार, बांग्लादेशी घुसपैठियों, रंगदारी से मुक्ति चाहते हैं। जनता ने परिवर्तन का मन भी बना लिया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button