NATIONALNEWS

सब सहमत..देश की तरक्की होगी; केजरीवाल का पीएम मोदी पर तंज..

नोट पर लक्ष्मी-गणेश की तस्वीर लगाने से देश की तरक्की होगी...

DESK:  गुजरात में अगले तीन दिन तक प्रचार करने जा रहे दिल्ली के सीएम और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने पीएम मोदी को लेटर लिखा है। नोट पर लक्ष्मी-गणेश की तस्वीर लगाने की मांग कर चुके केजरीवाल ने अब लेटर लिखकर पीएम मोदी से यह अपील की है। केजरीवाल ने यह भी दावा किया है कि उनकी मांग से सभी सहमत हैं और जबर्दस्त जनसमर्थन मिल रहा है। आप संयोजक ने एक बार फिर यह तर्क दिया है कि नोट पर लक्ष्मी-गणेश की तस्वीर लगाने से देश की तरक्की होगी।

भोजपुरी ,हिन्दी ,गुजराती ,मराठी , राजस्थानी ,बंगाली ,उड़िया ,तमिल, तेलगु ,की भाषाओं की पूरी फिल्म देखने के लिए इस लिंक को क्लीक करे:-http://www.aaryaadigital.com/ आर्या डिजिटल OTT पर https://play.google.com/store/apps/de... लिंक को डाउनलोड करे गूगल प्ले स्टोर से

केजरीवाल ने आगे कहा कि एक तरफ हम सब देशवासियों को कड़ी मेहनत करने की जरूरत है तो दूसरी ओर हमें भगवान का आशीर्वाद भी चाहिए ताकि हमारे प्रयास फलीभूत हों। सही नीति, कड़ी मेहनत और प्रभु का आशीर्वाद- इनके संगम से ही देश तरक्की करेगा। दिल्ली के सीएम ने दावा किया है कि इस मुद्दे पर जनता खूब समर्थन दे रही है। सभी इसके लिए सहमते हैं। केजरीवाल ने लिखा, ”कल एक प्रेस वार्ता करके मैंने सार्वजनिक रूप से इसकी मांग की। तब से सामान्य जन का इस मुद्दे पर जबर्दस्त समर्थन मिला है। लोगों में इसे लेकर जबर्दस्त उत्साह है। सभी लोग चाहते हैं कि इसे तुरंत लागू किया जाए।”

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button